एसपीपीयू से संबंधित पुणे व पिंपरी चिंचवड़ के सभी कॉलेज भी बंद

0
पुणे। एन पी न्यूज 24  – सावित्रीबाई फुले पुणे विश्वविद्यालय (एसपीपीयू) से संबंद्ध पुणे और पड़ोसी पिम्परी चिंचवाड इलाके में सभी महाविद्यालय एवं अन्य शिक्षण संस्थान कोरोना वायरस की महामारी की वजह से बंद रहेंगे। विश्वविद्यालय ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। हालांकि, विश्वविद्यालय ने स्पष्ट किया कि परीक्षाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगी।
इस बारे में एसपीपीयू के रजिस्ट्रार प्रफुल्ल पवार की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया कि, 14 मार्च से पुणे और पिम्परी-चिंचवाड स्थित विश्वविद्यालय के सभी अकादमिक विभाग, संबद्ध महाविद्यालय और शिक्षण संस्थान अगले आदेश तक बंद रहेंगे। एसपीपीयू ने अधिसूचना में छात्रों से अपील की कि वे इस अवधि के दौरान बेवजह पुणे और पिम्परी-चिंचवाड इलाके में नहीं घूमे। अधिसूचना में चेतावनी दी गई है कि बेवजह इलाके में घूमते हुए पाए जाने वाले छात्रों पर कार्रवाई की जा सकती है।
पवार ने इस अधिसूचना के जरिए यह भी स्पष्ट किया है कि, विश्वविद्यालय और महाविद्यालयों में प्रशासनिक कामकाज जारी रहेगा। उल्लेखनीय है कि पुणे में अब तक 15 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। संयुक्त आयुक्त (उच्च शिक्षा) द्वारा जारी आदेश में पुणे स्थित डीम्ड विश्वविद्यालय, स्वायत्त संस्थाओं और कृषि महाविद्यालय को भी अगले आदेश तक बंद रखने का आदेश दिया गया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.