भारतीय राजनीति में एक अलग मिसाल पेश करने की तैयारी में रजनीकांत, नई पार्टी का ऐलान, बोले- नहीं बनूंगा CM

0

चेन्नई: एन पी न्यूज 24-  साउथ सुपरस्टार और राजनेता रजीनकांत भविष्य की राजनीती को लेकर एक अलग रणनीति के साथ सामने आए हैं. वर्तमान के राजनितिक परिप्रेक्ष्य को देखते हुए उन्होंने आज (गुरूवार) एक ऐसी पार्टी बनाने की घोषणा की है, जो सरकार और पार्टी दो अलग-अलग स्तर पर काम करेगी. अर्थात उनकी पार्टी डुअल प्लान के साथ काम करेगी.

View this post on Instagram

Vanakkam! Vandhuten nu sollu!

A post shared by Rajinikanth (@rajinikanth) on

 

 

 

 

 

अपनी पार्टी की कार्य योजना पर प्रकाश डालते हुए रजनीकांत ने बताया कि, पार्टी दो स्तर पर काम करेगी. पहले में पार्टी को देखा जाएगा और दूसरे में सरकार के कामकाज पर नजर रखी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि, हमने यह तय किया है कि जो पार्टी का नेता होगा, वह सरकार में किसी भी तरह का कोई कामकाज अपने हाथ में नहीं लेगा. वहीं दूसरी ओर, जो मुख्यमंत्री बनेगा, वह पार्टी का मुखिया नहीं बन पाएगा. रजनीकांत के मुताबिक, मैं पार्टी का नेता रहूंगा और कोई दूसरा शख्स सीएम का कार्यभार देखेगा. हमारी पार्टी खुद ही हमारी ही सरकार से सवाल कर सकेगी. अगर कुछ भी गलत पाया जाता है, तो पार्टी खुद ही उसके खिलाफ एक्शन लेगी.

 

 

रजनीकांत ने आज की राजनीती पर चिंता जताते हुए कहा कि यदि अभी राजनीति और सरकार में बदलाव अब नहीं हुआ, तो कभी हालात नहीं सुधर पाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपनी पार्टी में युवाओं और पढ़े-लिखे को शामिल कर, तमिलनाडु में एक नया नेतृत्व देखना चाहता हूं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.