एड के एक शूट से सलमान की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप, 28 करोड़ तक लेते हैं

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड से जुड़़ा है एड

0

 मुंबई : एन पी न्यूज 24 – दबंग सलमान खान ने एक ऐड शूट के लिए 28-35 करोड़ रुपये लिए हैं।  हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह कमाई चर्चा में है।  खबरों की मानें तो सलमान का यह ऐड शूट एक चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड से जुड़़ा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ऐड की शूटिंग बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में होगी। कहा जा रहा है कि सलमान को इस ऐड शूट के लिए और ब्रैंड की मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के लिए चार से पांच दिन लग गए और हर दिन के लिए उन्हें 7 करोड़ रुपये दी गई है। यानी इस शूटिंग के लिए सलमान ने करीब 28-35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

कमाई के अनेक साधन खान के पास
फिल्मों के अलावा सलमान खान के पास बड़े-बड़े ब्रांड के विज्ञापन है जिससे सलमान करोड़ो की कमाई करते है। साथ ही सलमान खान टीवी के कई शो को होस्ट करते है जैसे दस का दम और बिग बॉस, इस टीवी शो भी उन्हें 130 करोड़ रुपये की कमाई हो जाती है। यानी कुल मिला कर फिल्मों, विज्ञापन और टीवी शो से एक साल में 250 से 300 करोड़ रुपये के आसपास सलमान की कमाई होती है। सलमान खान महंगी गाड़ियों के काफी शौकीन हैं। उनके कार कलेक्शन में मर्सिडीज, रोल्स रॉयस, वेंथले और ऑडी जैसी कई गाड़ियां मौजूद हैं. जिनकी कुल कीमत 28 करोड़ रुपये बताई जाती है।

लोगों के चहेते हैं
सलमान खान को लोग पसंद ही नहीं बल्कि बहुत प्यार करते है। सलमान खान के दरियादिली के लाखों किस्से हैं। सलमान खान ने लाखों लोगों की मदद की है जिससे आज उनके घर आबाद हैं। साथ ही वह अपनी दोस्ती भी निभाते हैं। सलमान खान ने अपने दोस्तों के बच्चों यानी कि स्टार किड्स को भी बॉलीवुड में लॉन्च किया है। आंकड़ों को देखें तो सलमान अबतक 50 से भी ज्यादा लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च करके गॉड फादर बन चुके हैं, साथ ही अब सलमान खान को बॉलीवुड में नये नाम से पुकारा जाने लगा है उनका नया नाम है ‘बॉलीवुड की मदर टेरेसा’।

1480 करोड़ की संपत्ति के मालिक
सलमान खान के भारत के अलावा विदेशों में भी घर है। बात करें सलमान खान की कुल संपत्ति की, तो वो करीब 210 मिलियन डॉलर यानी 1480 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। सलमान खान के नोएडा, दिल्ली, मुंबई सहित कई राज्यों में हाउसिंग प्रोपर्टीज हैं। साथ ही पनवेल के एक गाँव वाजे में स्थित है अर्पिता फॉर्म हाउस है जिसका नाम सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के नाम पर रखा है। मुंबई के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान अपने परिवार के साथ रहते हैं उस घर की कीमत 114 करोंड़ से भी ज्यादा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.