Oops मोमेंट : मलाइका को सुपरहॉट अंदाज फ्लाँट करना पड़ा भारी, सहनी पड़ी ‘शर्मिंदगी’, हुई TROLL

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – छैया छैयां गर्ल मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं अपने ‘हटके’ और ‘सुपर’ स्टाइलिश लुक से चर्चा बटोर लेती हैं. हर कोई मलाइका की एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहता । पुरस्कार समारोह हो या रेड कार्पेट हर जगह सबकी निगाहें उनकी ओर मुड़ जाती हैं। लेकिन अपने इसी  सुपरहॉट स्टाइल के कारण हाल ही में वे एक Oops मोमेंट का शिकार हो गई. हाल ही में एक इवेंट के दौरान मलाइका जब मीडिया को पोज दे रही थी, तभी उन्हें उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया. इससे मलाइका अनजान थी, लेकिन मीडिया में यह Oops मोमेंट कैद हो गया.

 

इस इवेंट में मलाइका यलो लॉन्ग डिज़ाइनर ड्रेस पहनकर पहुंची थी. वे जब फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थीं, तभी एक साइड से उनका टॉप नीचे खिसक आया. इसके बाद उनका उपरी हिस्सा (क्लीवेज) काफी दिखने लगा. मलाइका ने कई बार टॉप को संभालने की कोशिश की। लेकिन जब वह कामयाब नहीं रही, तो वहां से तुरंत चली गई.

यह फोटो सामने आते ही वह फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। उनके ड्रेसिंग स्टाइल का भी एक तरफ मजाक उड़ाया जा रहा है। दूसरी तरफ उसकी कड़ी आलोचना हो रही है। कुछ ही घंटों में इस फोटो को 1 लाख से अधिक बार देखा जा चूका है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.