शुभमंगल ज्यादा सावधान ! आयुष्मान खुराना से लिपलॉक ‘KISS’ करने के बाद जितेंद्र ने किया कुछ ‘ऐसा’, सुनकर हंसी नहीं रोक पाए सलमान खान

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शुभमंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इस फिल्म में आयुष्यमान खुराना गे की भूमिका निभाते नजर आएंगे. आयुष्यमान अपनी स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस 13 के घर पहुंचे थे.

https://www.youtube.com/watch?time_continue=7&v=r6r8UYU7Zcs&feature=emb_logo

यहां शो के होस्ट सलमान खान फिल्म को लेकर उत्सुक नजर आए. सलमान ने एक्टर जितेंद्र से फिल्म में आयुष्यमान और उनके किसिंग सीन को लेकर एक सवाल कर लिया. सलमान ने पूछा कि आयुष्यमान को KISS करने के बाद क्या किया? इस पर जितेंद्र का जवाब सुनने के बाद सलमान सभी ऑडियंस ठहाके लगाने लगे. जितेंद्र ने कहा कि. “आयुष्यमान को kiss करने के तुरंत बाद मैंने गर्म पानी पिया और कुल्ला किया.”

अपनी फिल्मों में हमेशा कुछ अलग करने वाले आयुष्मान ने इस फिल्म में समलैंगिक की भूमिका निभाई है, जो अपने पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्यार कर बैठते हैं. फिल्म में एक्टर जितेंद्र कुमार ने दूसरे समलैंगिक की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में, जितेंद्र और आयुष्मान का लिपलॉक किस सीन है।

https://www.instagram.com/p/B7h0M1eBTH8/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि आयुष्मान और जितेंद्र की यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में ‘बधाई हो’ के कलाकार नीना गुप्ता और गजराज राव भी अहम किरदारों में हैं.

https://www.instagram.com/p/B70GrVmBcJ6/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave A Reply

Your email address will not be published.