करिश्मा और करीना के भाई अरमान की शादी में ईशा अंबानी के ‘लुक’ पर टिकी सबकी ‘निगाहें’, देखें फोटोज

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कपूर खानदान के बेटे अरमान जैन की शादी सुर्ख़ियों में रही. इस शादी के लिए चले जश्न में शरीक हुई कई हस्तियों के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. कल (3 फरवरी) अरमान की शादी थी, जिसमें पहुंची सैंकड़ों हस्तियों ने अपने लुक्स और ड्रेसेस से शादी में चार चाँद लगा दिए. लेकिन इन सभी के बीच निशा अंबानी और ईशा अंबानी ने अपने पहनावे, मेकअप और स्टाइलिंग से सबकी वाहवाही लुट ली.

अरमान जैन की शादी में नीता अंबानी शादी में गोल्डन और क्रीम कलर के कॉम्बिनेशन लहंगे में दिखाई दीं. खुले बाल और मैचिंग ज्वैलरी में नीता अंबानी बेहद खुबसुरत दिखाई दी.

वहीं ईशा अंबानी ने बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाईन किए गए  ब्लश पिंक कलर के लहंगे को पहना था. उनके लहंगे पर सिल्क के धागे से सीक्वेंस और हैंड एंब्रॉयडरी का फ्लोरल वर्क था. ईशा अंबानी ने अपने पिंक लहंगे को ग्रीन और व्हाउट स्टोन के नेक पीस और ईयर रिंग के साथ पेयर किया और खुले बाल रखे थे. उनके लुक पर जैसे सभी की निगाहें टिक गई थी.

https://www.instagram.com/p/BrXazl6H-XA/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा अंबानी ने यह पिंक लहंगा पहली नहीं जबकि दूसरी बार पहना है. इससे पहले नवंबर 2019 में वह अपने फैमिली फंक्शन में इस लहंगे को पहन चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/B41hk9XBrwk/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि अरमान जैन करीश्मा और करीना कपूर के कजिन भाई हैं.

 

View this post on Instagram

#ishaambanii #ishaambani

A post shared by isha ambani (@ishaambaniii) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.