आईएसएल-6 : घर में हैदराबाद की मेजबानी करेगी बेंगलुरू

बेंगलुरू : एन पी न्यूज 24 – मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले मैच को जीतकर …

Bengaluru

बेंगलुरू : एन पी न्यूज 24 – मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले मैच को जीतकर अंतकालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचा चाहेगी। बेंगलुरू इस समय 14 मैचों में 25 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। उससे आगे एफसी गोवा और एटीके हैं, जिनके 27-27 अंक हैं। बेंगलुरू का अपने घर में शानदार रिकॉर्ड रहा है और टीम ने पिछले तीन मैचों में यहां जीत दर्ज की है। इसके अलावा इस सीजन में उसने घर में केवल चार ही गोल खाए हैं।

मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू ने अपने पिछले मैच में ओडिशा एफसी को एकतरफा अंदाज में 3-0 से मात दी थी। उस मैच में स्ट्राइकर देशोर्न ब्राउन ने टीम का नेतृत्व किया था। टीम को ब्राउन से एक बार फिर हैदराबाद के डिफेंस के खिलाफ अच्छे नेतृत्व की उम्मीद होगी। हैदराबाद की टीम इस सीजन में अब तक एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं कर पाई है।

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में घर में मुम्बई सिटी को 1-1 से ड्रॉ पर रोका है। टीम हालांकि घर के बाहर अब तक एक भी अंक हासिल नहीं कर पाई है और नए कोच जेवियर लोपेज को उम्मीद है कि उनकी टीम बेंगलुरू के खिलाफ अच्छे परिणाम हासिल कर सकती है।

हैदराबाद की टीम एक जीत और तीन ड्रॉ के सहारे छह अंक लेकर अंकतालिका में सबसे नीचे है। टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

इस मैच में हैदराबाद के मार्सिलिन्हो और बोबो जैसे आक्रामक खिलाड़ियों के सामने बेंगलुरू के डिफेंस में सेंध लगाने की चुनौती होगी, जिसने कि इस सीजन में अब तक केवल नौ ही गोल खाए हैं।

visit : npnews24.com

Leave a comment