तिब्बत में कोरोना का पहला और फ्रांस में पांचवां मामला सामने आने से हड़कंप

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – चीन में तबाही मचा रहा कोरोना वायरस अब तक 170 लोगों की जान ले चुका है. जबकि इसके 1700 से ज्यादा नए मामले सामने आ चुके है. फ्रांस में इसका पांचवां मामला सामने आया है. वही वहां से जापान लाये गए तीन नागरिक भी इसकी चपेट में बताये जा रहे है।  तिब्बत में भी कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है।

चीन की इस हालत को देखते हुए गूगल ने अपने सभी कार्यालय बंद करने का निर्णय लिया है. इसमें चीन, हांगकांग और ताइवान के सभी कार्यालय शामिल है. चीन की इस महामारी पर वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनिज़शन आज दूसरी बैठक करने जा रहा है. तिब्बत में  कोरोना वायरस का आज पहला मामला सामने आया. चीन से 24 जनवरी को लौटे एक 34 वर्षीय व्यक्ति कोरोना से पीड़ित है.
चीन से गुरुवार को जापान लौटे तीन लोगों में कोरोना वायरस पाए गए है. फ्रांस में कोरोना वायरस का पांचवां मामला सामने आया है. यहां 80 वर्षीय व्यक्ति को मंगलवार के दिन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अब उनकी बेटी भी इस वायरस से पीड़ित बताई जा रही है.
गूगल ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चीन में अपने सभी कार्यालय बंद करने का निर्णय लिया है. इसमें चीन, हांगकांग और ताइवान के सभी कार्यालय शामिल है. डब्लूएचओ के महानिदेशक टेड्रोस अदनोम ने बुधवार को बताया कि चीन के बाहर लोगों के बीच इस वायरस के फैलने के मामले में बढ़ोतरी चिंता का विषय है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.