नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने क्लिनिक स्टाफ के साथ की मारपीट, शिकायत दर्ज

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – मुंबई के वर्सोवा में दो पशु चिकित्सा क्लिनिक के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। क्लिनिक ने आरोप लगाया है कि हीबा ने 16 जनवरी को वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने ने हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

इससे पहले हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। लेकिन इस बार उनकी बेटी पर क्लीनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक, फेलीन फाउंडेशन द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार हीबा अपनी दो सहेलियों के बिल्लियों के साथ उनकी नसबंदी कराने आई थी। लेकिन, किसी वजह से बिल्लियों की नसबंदी नहीं की जा सकी। जिसकी वजह से हीबा वहां के स्टाफ को धमकाने लगीं और अपना रौब जमाने लगीं। बात इतनी बढ़ गई की हीबा वहां मौजूद स्टाफ से मारपीट करने लगीं।

शिकायत के अनुसार, ‘हेबा को कर्मचारियों ने पांच मिनट इंतजार करने के लिए कहा क्योंकि उस समय एक और बिल्ली की सर्जरी चल रही थी। लेकिन वह नाराज हो गई और गुस्से से भड़क उठी। उसने कर्मचारियों को धमकी दी और उनसे पूछा, ‘क्या तुम नहीं जानती कि मैं कौन हूं।’ फेलिन फाउंडेशन ने अपनी शिकायत में आगे कहा है, ‘आप मुझे इतने लंबे समय तक इंतजार कैसे करा सकते हैं? जब मैंने बिल्लियों के साथ ऑटोरिक्शा से बाहर कदम रखा तो किसी ने मेरी मदद नहीं की?’ इसके बाद हीबा को सर्जरी के लिए मंजूरी का फॉर्म भरने के लिए कहा गया तो वे भड़क गईं। उन्होंने सिस्टम और जगह को गालियां देना शुरू कर दिया। जब स्टाफ की महिला ने उन्हें क्लिनिक से निकलने के लिए कहा तो उन्होंने महिला को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया।

पुलिस ने दर्ज़ की शिकायत –
इस मामले में पुलिस ने हीबा के खिलाफ IPC 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है और जांच में जुट गई है। वहीं हीबा इन सभी आरोपों से इनकार करती दिख रही हैं। हीबा का कहना है कि उन्होंने किसी के भी साथ मारपीट नहीं की है। जबकि मुझे (हीबा) ही गेटकीपर क्लीनिक के अंदर नहीं जाने दे रहा था। वहीं महिला कर्मचारी ने भी मुझे धक्का दिया। इस पुरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.