आईएसएल-6 : घर में आज एटीके का सामना करेगा मुंबई

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – अपने घर में दिसंबर के अंतिम सप्ताह में पहली जीत दर्ज करने के बाद मुंबई सिटी एफसी एक बार फिर मैदान पर लौटने को तैयार है। अब उसका सामना हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शनिवार को दो बार के चैम्पियन एटीके से होना है और मुंबई की टीम इस मैच को जीतकर घर में दूसरी जीत का जश्न मनाना चाहेगी। छठे सीजन की खराब शुरुआत के बाद मुंबई ने लगातार जीत दर्ज करते हुए 16 अंकों के साथ खुद को 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर बनाए रखा है। उसका प्रयास एटीके के खिलाफ तीन अंक हासिल करते हुए शीर्ष-4 में ही बने रहना होगा। एटीके के 10 मैचों से 18 अंक हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर है।

मुंबई के सामने एटीके के फारवर्ड खिलाड़ियों को रोकने की चुनौती होगी। बीते तीन मैचों में हालांकि एटीके ने सिर्फ एक ओपन गोल खाया है। ऐसे में मुंबई के डिफेंडरों को रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स को रोकने में परेशानी नहीं आनी चाहिए। मुंबई की मुश्किल यह है कि इस मैच में उसके स्टार मिडफील्डर पाउलो माचादो नहीं होंगे। वे चोटिल हैं।

एंटोनियो हाबास की टीम गोल करने में माहिर है। उसने इस सीजन में कुल 19 गोल किए हैं। उसके प्रतिभाशाली स्ट्राइकर मुंबई की डिफेंस को परेशान करेंगे, जिसने बीते आठ मैचों से क्लीन शीट नहीं हासिल किया है। अगुस गार्सिया की गैरमौजूदगी में हाबास को स्पेनिश डिफेंडर विक्टर मोंगिल को लेकर अपना डिफेंस मजबूत करना होगा।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.