Big News : अमेरिका-ईरान के बीच World War-3 का ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – अमेरिका ने ईरान के मेजर जनरल कासिम सुलेमानी को हवाई हमले में मार गिराया है। बगदाद एयरपोर्ट पर हुए अमेरिकी हवाई हमले में इराकी मिलिशिया कमांडर अबुर महादी अल-मुहानदिस की भी मौत हो गई। अमेरिका ने आज सुबह बगदाद एयरपोर्ट पर हवाई हमले को अंजाम दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग वर्ल्ड वार-3 की संभावना व्यक्त करने लगे। साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे।

World War-3 का ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड –
लोग ट्विटर पर वर्ल्ड वॉर 3 को लेकर पोस्ट करने लगे। एक यूजर ने लिखा है कि 2020 की शुरुआत में मैं खुश था, लेकिन अगले ही दिन ऐसा हो गया। वहीं एक और यूजर ने एक डरी हुई तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि वर्ल्ड वॉर 3 के जाने के बाद मैं इस तरह हो गई। सबसे हैरान करने वाला पोस्ट ये रहा कि एक ने तो बाकायदा वर्ल्ड वॉर 3 में भाग लेने की योजना बना ली।  उन्होंने लिखा कि जंग में जाने से पहले मेरी मां ने मेरी फोटो खींची है।

अमेरिका ने इस तरह दिया हमला को अंजाम –

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी अधिकारियों ने बताया है कि बगदाद में दो टारगेट को निशाने पर लेकर हवाई हमले हुए। इन टारगेट का संबंध ईरान से है। इसके आगे अधिकारियों ने अभी कुछ बताने से मना किया है। वहीं इराकी पारा मिलिट्री ग्रुप ने बताया है कि शुक्रवार को बगदाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर तीन रॉकेट्स के जरिए हवाई हमले हुए। इसमें इराकी पारामिलिट्री फोर्स के 5 जवानों और दो मेहमानों की मौत हो गई। इस हमले में कई लोग जख्मी भी हुए हैं।

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.