क्या भाजपा-शिवसेना भविष्य में साथ आएगी?  अमित शाह ने दिया ‘यह’ जवाब

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – अमित शाह से जब पूछा गया कि, बीजेपी-शिवसेना वर्तमान में एक साथ नहीं हैं, लेकिन क्या भविष्य में दोनों का पुनर्मिलन हो सकता है. इसका जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, “फ़िलहाल हमारी पार्टी में इस बात को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है. इसलिए अभी मैं कुछ भी नहीं कह सकता.” एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में वे बोल रहे थे.

शिवसेना,एनडीए से बाहर हो गई है. इसलिए हर कोई यह सवाल पूछ रहा है कि, क्या भाजपा और शिवसेना की युति फिर साथ आ सकती है? लेकिन अमित शाह इसका कोई स्पष्ट जवाब देने से परहेज करते दिखाई दे रहे हैं. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद, भाजपा और शिवसेना के बीच संबंध पूरी तरह से तनावपूर्ण हो गए हैं। हालांकि, शिवसेना प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी गठबंधन के बारे में स्पष्ट रूप से बात करने से परहेज किया है।

शाह ने आगे कहा कि, महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना को जनादेश मिला था. लेकिन शिवसेना ने सरकार बना ली. आपको कांग्रेस से इस बारे में सवाल पूछना चाहिए. महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए अपनी विचारधारा को छोड़कर और लोकतंत्र के सभी संकेतों को कलंकित करने का काम कांग्रेस ने किया है.

बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना की युति को स्पष्ट बहुमत मिला था. लेकिन दोनों पार्टियों में मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान हुई थी. नतीजतन दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.