इस उम्र में ‘हेमा मालिनी’ को हुआ ‘इस’ जवान लड़के से प्यार, बेटी भी है परेशान!

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी राजकुमार राव और राकुलप्रीत सिंह की फिल्म ‘शिमला मिर्ची का ट्रेलर रिलीज किया गया। शोले जैसे सुपरहिट फिल्म बनाने वाले निर्देशक रमेश सिप्पी ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। रमेश सिप्पी 25 सालों के बाद फिर से कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में हेमा मालिनी फिर से अपने बसंती वाले अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

फिल्म में 71 की हो चुकीं हेमा मालिनी के किरदार को राजकुमार राव के किरदार से प्यार हो जाता है। मजेदार बात ये है कि हेमा की बेटी का किरदार निभा रहीं रकूलप्रीत सिंह भी उसी लड़के से प्यार करती हैं। ट्रेलर काफी फनी है। इसकी वजह राजकुमार राव या रकूलप्रीत सिंह से ज्यादा हेमा मालिनी हैं। बॉलीवुड रिपोर्ट्स की मानें तो असल में यह एक सिंगल मदर की कहानी है। इस सिंगल मदर का किरदार हेमा मालिनी निभा रही हैं। फिल्म में वह काफी उदास रहती थी लेकिन, एक दिन उसकी बेटी ने उसे खुश रहने के लिए कहा। तभी एक दिन उन्हें एक लड़के लव लेटर मिला। यह लव लेटर उनकी बेटी के लिए था, लेकिन उस पर नाम ना होने के चलते, हेमा मालिनी उसे खुद के लिए मान बैठीं।

 

इसके बाद शुरू हुई राजकुमार राव और हेमा मालिनी की लव लाइफ. इस लव-ट्रैंगल में बात यहां तक पहुंच जाती है कि जब राजकुमार राव की फैमिली जब उनके घर शादी का ऑफर लेकर जाती है तो हेमा मालिनी सजधज कर बैठ जाती हैं और शरमाते हुए अपनी शादी की बात करती हैं। इन सब में रकुल का रिएक्शन क्या रहता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। यह फिल्म 3 जनवरी को रिलीज होगी।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.