#BREAKING : शॉकिंग: पुणे में लिफ्ट मांगने वाली 28 वर्षीय महिला का आधी रात में सामूहिक बलात्कार

0

पुणे: एन पी न्यूज 24 – पुणे में 28 वर्षीय वर्षीय महिला बलात्कार का शिकार हो गई है. आरोपी लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को लोहगांव की तरफ सुनसान इलाके में ले गया और उसकी इज्जत लूट ली. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में रोष है.

बता दें कि कल रात 1 बजे के आसपास यह घटना हुई है. पीड़िता कोरेगांव स्थित एक होटल में खाना के बाद घर जाने के लिए रिक्शा का इंतजार कर रही थी. उसे अपने घर के लिए कोंढवा जाना था. लेकिन तभी एक शख्स ने आकर उसे लिफ्ट देने की पेशकश की और वह बदमाश की बातों में आ गई और उसके साथ बाइक पर बैठ गई. इसके बाद बदमाश उसे कोंढवा की ओर न ले जाते हुए लोहगाव ले गया. बता दे कि कि बदमाश ने पहले से ही अपने दोस्त को फोन करके घटनास्थल पर बुला लिया था, जहाँ पर महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद महिला के साथ दोनों बदमाशों ने गैंग रेप किया.

किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद 28 वर्षीय पीड़िता ने अपनी बहन को फोन करके घटना की जानकारी दी और एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने  दोनों को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और CCTV फुटेज का सहारा लेकर उनकी तलाश की जा रही है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.