MPSC Girl Suicide In Pune | पुणे : MPSC की तैयारी कर रही छात्रा की मौत से उठा रहस्य का पर्दा, एक गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – MPSC Girl Suicide In Pune | पुणे में स्पर्धा परीक्षा की तैयारी करने वाली युवती ने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्मिहत्या कर ली. पुणे के गुरुवार पेठ में यह चौंकाने वाली घटना हुई. आत्महत्या करने वाली युवती का नाम अभिलाषा मित्तल है. अभिलाष की पिटाई कर हत्या करने का संदेह पैदा किया गया था. आखिरकार इस मामले का खुलासा हुआ है. इस मामले में खड़क पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में होस्टल चालक को गिरफ्तार कर लिया है. (MPSC Girl Suicide In Pune )

अभिलाषा मूल रुप से वाशिम जिले की रहने वाली थी. अभिलाषा पिछने महीने ही स्पर्धा परीक्षा की तैयारी करने के लिए पुणे आई थी. पुणे के गुरुवार पेठ के एक गर्ल्स होस्टल में वह रहती थी. उसने 7 अप्रैल की शाम आत्महत्या कर ली. कमरे में अकेला होने के कारण उसने अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली थी. प्राथमिक जांच में पता चला था कि अभिलाषा की पिटाई कर हत्या की गई थी. इस वजह से यह हत्या है या आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस जांच कर रही थी.

खड़क पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिलाषा जिस होस्टल में रहती थी वहां होस्टल चालक सुनील परमेश्वर महानोर ने उससे सिक्योरिटी मनी मांगी और मारपीट की. इसे लेकर उसके पिता ने खड़क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर सुनील महानोर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सुनील महानोर ने उसके साथ मारपीट करने के बाद वह रोते हुए कमरे में गई थी. इसके बाद उसने अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. अभिलाषा ने अपने पिता महेंद्र मित्तल से फोन पर होस्टल बदलने की बात की थी. लेकिन इससे पूर्व ही वह अपना जीवन खत्म कर लेगी. यह किसी ने नहीं सोचा था.
इस मामले में महेंद्र मित्तल ने खड़क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Shirur Lok Sabha Election 2024 | शिरुर में भाजपा को झटका, अतुल देशमुख शरद पवार गुट में प्रवेश करेंगे !

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.