विराट ने जीता सभी का दिल, अस्सल मराठी ट्वीट करके शार्दुल ठाकुर को दी ‘शाबासी’!

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –  विराट कोहली ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए एकदिवसीय निर्णायक मैच में 85 रन बनाए. कोहली की पारी के दम पर भारत ने 4 विकेट से मैच जीत लिया.  क्रिकेट की पिच पर सबके पसीने छुड़ाने वाले विराट कोहली क्रिकेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय हैं। लगता है इन दिनों वह रिलेक्स मूड में हैं. आज सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किए गए एक पोस्ट से तो ऐसा ही लगता है. जी हां, आज उन्होंने जो पोस्ट की है वह मराठी भाषा में हैं, जो कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को कैप्शन देते हुए विराट ने लिखा, ‘तुला मानलं रे ठाकुर’. विराट का यह मराठी कैप्शन वाला ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है. इन कैप्शन के साथ, उन्होंने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. कुछ लोग तो इसलिए आश्चर्यचकित हो रहे हैं कि, विराट को मराठी आती है. कईयों ने उनके कैप्शन की सराहना की है. विराट द्वारा शेयर की गई इस फोटो में विराट और शार्दुल रिलैक्स  मूड में नजर आ रहे हैं.

विराट के नेतृत्व में, टीम इंडिया ने टी 20 श्रृंखला भी 2-1 के अंतर से जीती थी. तीसरे मैच में टीम के लिए विराट और जडेजा के बीच की 58 रन की साझेदारी महत्वपूर्ण साबित हुई. वहीं,  शार्दुल ठाकुर ने 17 और जडेजा ने 39 रन बनाकर मैच जीता दिया था.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.