पत्नी का पुलिस स्टेशन में हंगामा, पति के साथ महिला पुलिस के साथ की मारपीट 

0

वसई : एन पी न्यूज 24 – पति पत्नी में झगडे होने कोई नई बात नहीं है. लेकिन जब झगड़ा मारपीट में तब्दील हो जाये तो यह पुलिस स्टेशन तक पहुंच जाता है.लेकिन  वसई में एक पत्नी ने पुलिस स्टेशन में अपने पति के  साथ मारपीट की. इतना ही नहीं महिला ने पुलिस पर भी हाथ उठा दिया।  वसई के मानिकपुर पुलिस स्टेशन में पारिवारिक विवाद में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए गई परिमिता देशमुख-ढोले ने पति की पिटाई कर दी. इस मामले में मानिकपुर पुलिस स्टेशन में महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पति के चाचा के घर जाने से रोक रहा था 
वसई पश्चिम में दोनों पति पत्नी रहते है।   सोमवार को शौमिक ने परिमिता से कहा कि चाचा के घर नहीं जाना है.  इस पर परिमिता ने कहा कि तुम अपने माता पिता के पास जाते हो और मैं  रिश्तेदारों के पास नहीं जाऊ, मैं जाउंगी। इसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी.
पति को पुलिस स्टेशन में ही महिला ने पीट डाला 
मारपीट के बाद परिमिता ने 16 दिसंबर को पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. पति शौमिक के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया और उसे एक दिन पुलिस स्टेशन में रखा गया था. पति जब पुलिस स्टेशन में ही था तो परिमिता पुलिस स्टेशन पहुंच गई और पुलिस के सामने पति को गालियां देने लगी और मारपीट करने लगी. इन दोनों को छुड़ाने गई महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर रोहिणी डोके के साथ भी महिला ने मारपीट की.
यह मामला यही नहीं थमा. इस महिला ने पुलिस स्टेशन में कुर्सियां पटककर हंगामा मचा दिया। इस मामले में महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.