महेंद्रसिंह धोनी ट्वंटी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे, CSK के सहयोगी का बड़ा बयान 

0
 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी वन डे वर्ल्ड कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है. वेस्ट इंडीज, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, वेस्ट इंडीज के साथ हुए टेस्ट मैच में वह नहीं खेले। आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया व श्रीलंका के साथ होने वाले टेस्ट मैच में भी उनके खेलने की संभावना कम है. 38 वर्षीय धोनी के सन्यास को लेकर चर्चा जारी है. ऐसे में वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं इस पर सवाल है. लेकिन वेस्ट इंडीज के ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि धोनी के टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे।

धोनी में अभी क्रिकेट बाकी है 
ब्रावो ने कहा है कि धोनी ने अभी तक सन्यास नहीं लिया है. ऐसे में वह टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे। धोनी में अभी क्रिकेट खत्म नहीं हुआ है. घबराये नहीं। खुद की क्षमता पर विश्वास करे. ये धोनी ने हमेशा सिखाया है.
धोनी के विकल्प के तौर पर टीम इंडिया और मैनेजमेंट ऋषभ पंत के साथ खड़ी है. लेकिन पंत उनकी विश्वास पर अभी अभी तक खरे नहीं उतरे है.
ब्रावो ने शुक्रवार को अंतर्राष्टीय क्रिकेट से अपने सन्यास के निर्णय को वापस ले लिया। अक्टूबर 2018 में उन्होंने अंतर्राष्टीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था. लेकिन शुक्रवार को उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप में खलेने की इच्छा जाहिर की.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.