हद्राबाद बलात्कार मामला : आरोपी की पत्नी ने 10 लाख और नौकरी मांगी 

0
हैदराबाद : एन पी न्यूज 24 – हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले में शामिल चारों आरोपियों के इनकाउंटर की जांच के आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिए है. अब इन चार आरोपियों में से एक की पत्नी ने सरकार से नौकरी और 10 लाख की मदद देने की मांग की है. इस मामले में शामिल एक आरोपी चिन्ना केशुवुलु की पत्नी गर्भवती है और उसने सरकार से ये मांग की है. उसने कहा कि मेरे पति को अब मार दिया गया है, वे कभी वापस नहीं नहीं आएंगे। लेकिन मैं अपने बच्चे को कैसे संभालूंगी  इसलिए सरकार ये मदद करे. इससे पहले तेलंगाना सरकार ने न्यायिक जांच का विरोध दिया था. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के विरोध को ख़ारिज कर दिया। कोर्ट ने मामले की जांच 6 महीने में पुरे करने के आदेश दिया है.
8 दिसंबर को भी घटी बलात्कार की घटना 
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बार फिर से बलात्कार की घटना घटी है. एक रिक्सा चालक ने 8 दिसंबर को एक 18 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया था. इससे मात्र दो दिन पहले हैदराबाद गैंगरेप और हत्या मामले में शामिल आरोपियों का इनकाउंटर किया गया था.
ऑटो ड्राइवर ने किया रेप 
इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की अपनी छोटी बहन के साथ बुआ के घर जा रही थी. तभी यह घटना घटी।  रास्ता भूलने की बात कहकर रिक्सा चालक दोनों बहन को अपने घर ले गया था. तब उसकी मां ने छोटे बेटे के साथ लड़कियों को घर छोड़ने के लिए भेजा। वह दोनों लड़की को एक लॉज पर ले गया. छोटी बहन जब सो रही थी तो आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार किया। इसके बाद दोनों बहनों को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर आरोपी फरार हो गया. इसके बाद लड़की के परिवार को कॉल किया। परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.