इसलिए यह सरकार पांच साल चेलगी, राऊत ने कहा पवार फुल्ल राजनीति 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कांग्रेस के साथ सरकार बनाने को लेकर शिवसेना का हमेशा भाजपा दवारा कॉलर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. शनिवार को राहुल गांधी दवारा सावरकर पर दिए गए बयान को लेकर शिवसेना का क्या रुख रहता है, इस पर सबकी नजरे टिकी हुई है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राऊत ने साफ कर दिया है कि सावरकर तेज़, त्याग , तत्व और तप के प्रतीक है. कोई सावरकर का अपमान नहीं करे. इसके बावजूद संजय राऊत ने कहा है कि ये सरकार पांच साल चलेगी। राऊत ने सामना में लिखा है कि महाविकास आघाडी की सरकार पांच साल चलेगी। क्योंकि सरकार चलाने वाले प्रमुख नेता बहुत दिलदार है.
सरकार पांच साल चलेगी 
इससे पहले शरद पवार से अजीत पावर के बारे में पूछा  गया था तो उन्होंने कहा कि अजीत पवार की चिंता नहीं करे. ये सरकार पांच साल चलेगी। निश्चिंत रहे. इस पर संजय राऊत ने कहा कि शरद पवार जब तक निश्चिंत है तब तक सरकार स्थिर है. महाराष्ट्र निश्चिंत है. इस सरकार को बचाये रखना शरद पवार ने तय किया है. घबराये नहीं।
भाजपा सरकार गिराने का प्रयास कर रही है 
महाविकास आघाडी की सरकार में मतभेद करके सरकार को गिराने के लिए भाजपा की तरफ से प्रयास किया जा रहा है. कभी राष्ट्रवादी के साथ जाने वाली भाजपा में अजीत पवार के लिए दरवाजा  खुला है. तो कभी शिवसेना के लिए दरवाजा खुला है. फिर से एक साथ आने का निमंत्रण दिया जा रहा है. कांग्रेस और शिवसेना की अलग विचारधारा की वजह से निशाना साधा जा रहा है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.