BIG NEWS : हैदराबाद में फिर रेप, ऑटो ड्राइवर ने लड़की से किया बलात्‍कार

0

हैदराबाद : एन पी न्यूज 24  – तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक बार फिर से एक रेप का मामला सामने आया है। यहां चंद्रयांगुत्ता थाना क्षेत्र में एक 18 वर्षीय लड़की से एक ऑटो ड्राइवर ने कथित रूप से रेप किया। पीड़ित अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ रास्ता भूल गई थी, तो आरोपी ऑटो ड्राइवर ने उन्हें मदद की पेशकश की। इसके बाद 8 दिसंबर की रात लड़की का ऑटो ड्राइवर ने यौन उत्पीड़न किया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार, ये घटना 8 दिसंबर की रात की है। ऑटो ड्राइवर ने रेप को तब अंजाम दिया, जब लड़की अपनी 10 साल की छोटी बहन के साथ दादी के घर जा रही थी। इसी दौरान वह रास्‍ता भूल गई तो इस आरोपी के भाई ने उन दोनों को देखा। आरोपी का भाई भी ऑटो रिक्‍शा चलाता है। जब दोनों बहनों को लेकर अपने घर पहुंचा तो उसकी मां ने उसे डांटा और अपने छोटे बेटे को उन दोनों को घर छोड़ आने के लिए भेजा। लेकिन, वह ड्राइवर उसे घर न ले जाकर नामपल्‍ली इलाके में एक लॉज में ले गया।  वहां जब लड़की की छोटी बहन सो गई तब उसने उसके साथ रेप किया और इसके बाद फलकनुमा रेलवे स्‍टेशन पर उन दोनों को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर, उनकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि दोनों अभी फरार हैं।

बता दें कि हैदराबाद में कुछ दिनों पहले एक महिला वेटेनरी डॉक्‍टर के साथ हुए गैंगरेप की घटना हुई थी। इस घटना के बाद पकड़े गए चारों आरोपी एक एनकाउंटर में ढेर कर दिए गए।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.