पति के अवैध संबंध से परेशान महिला ने सल्फास खाकर दी जान, पति और उसकी प्रेमिका की तलाश जारी

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – चौंकाने वाली खबर जालंधर गांव से सामने आई है. यहां दो बच्चों की एक मां ने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी है. बताया जाता है कि किसी और लड़की से नाजायज संबंध रखने वाले पति से दुखी होकर महिला ने ये कदम उठाया। मृतका की पहचान मीना  कुमारी के रूप में की गई है. उसके पति का नाम राकेश कुमार है.

मीना कुमारी के सल्फास निगल लेने की घटना की जब जानकारी मिली तो उसके घर वाले तुरंत उसके ससुराल पतारा पहुंचे। उसे गंभीर हालत में रामा मंडी के जौहल हॉस्पिटल लाया गया. लेकिन यहां कुछ समय बाद उसने दम तोड़ दिया।
फ़ोन करके आत्महत्या की बात कही थी 
बेटी की मौत की खबर सुनकर मां मंजीत कौर का हॉस्पिटल में रो-रो कर बुरा  हाल हो गया. बुआ ने बताया कि उसकी बेटी ने सुबह फ़ोन करके बताया था कि उसके पति का पास में रहने वाली एक लड़की के साथ संबंध है, इसलिए वह आत्महत्या करने जा रही है. बुआ ने बताया कि इससे पहले भी इस मामले को लेकर पति पत्नी में समझौता कराया गया था, लेकिन राकेश पर इसका कोई असर न होता देखकर उसके दुखी होकर आत्महत्या कर ली. मृतका के पिता बलविंद्र सिंह ने  बताया कि उसकी बेटी की मौत के लिए उसका पति ही जिम्मेदार है.
दोनों आरोपी फरार 
एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया कि महिला के पति राकेश और उससे संबंध रखने वाली लड़की के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है. दोनों फरार आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए तलाशी की जा रही है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.