पूर्व ऑस्ट्रलियाई पीएम की बेटी का दावा- उनके साथ हुआ था बलात्कार, पिता ने रोका था मामला सामने लाने से

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – पूर्व ऑस्ट्रलियाई पीएम बॉब हॉक की बेटी ने आरोप लगाया है कि 80 के दशक में उनके साथ बलात्कार हुआ था. वह उस वक़्त इस लिए चुप रही थी कि उनकी पिता को अपने करियर में नुकसान न हो. बॉब हॉक की छोटी बेटी रोसलिन का दावा है कि उनके पिता के करीबी व पूर्व सांसद बिल लैंडयू ने 80 के दशक में उनके साथ बलात्कार किया था.

1983 में तीन बार यौन शोषण 
उन्होंने इसके सबूत भी पेश किये है. उन्होंने बताया कि सांसद बिल ने उनके साथ दुष्कर्म किया था. दोनों ही नेता अब जिंदा नहीं है. रोसलिन फ़िलहाल अपने पिता ,की संपत्ति पर दावा कर रही हैं. एक हलफनामे में उन्होंने बताया कि जब वह बिल के कार्यालय में काम करती थी 1983 में तीन बार उनका यौन शोषण किया गया. तीसरी बार जब बलात्कार हुआ तो उन्होंने अपने पिता को इस बारे में बताया था. उसने पिता से कहा था कि वह बिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी, लेकिन उनके पिता ने कहा तुम ऐसा नहीं कर सकती हो, मैं इस समय कोई विवाद नहीं चाहता। मैं चाहता हूं लेकिन मैं लेबर पार्टी के नेता के रूप में चुनाव लड़ रहा हूं।
 बहन ने कहा – उसी सामने मामला सामने लाना चाहिए था 
उनकी बहन का इस मामले में कहना है कि उनका परिवार इस घटना को जनता है. उन्हें उस समय लोगों को बताना चाहिए था. उन्हें विश्वास है कि लोग उनका सपोर्ट करते। 1980 के दशक में ऑस्ट्रलिया की राजनीति में एक बड़ा नाम थे. उन्होंने 4 बार चुनाव जीता था.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.