कल अजित पवार की नजरें झुकी हुई थी, जनता माफ़ नहीं करेगी : शिवसेना नेता संजय राउत

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय राजनीति का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला। तमाम अटकलों और कयासबाजियों के बीच राज्य में भारतीय जनता पार्टी एनसीपी के साथ मिलकर सरकार गठन में कामयाब रही है। बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई। साथ ही एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि ‘कल 9 बजे तक ये महाशय (अजित पवार ) बैठे थे। पुरे सक्रीय दिखे। उनकी नजरे कल झुकी हुई थी। बीजेपी ने भी राज भवन का दुरोपयोग किया है। गैरकानूनी ढंग से बीजेपी ने सरकार बनायीं है। सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है फडणवीस।’ आगे राउत ने कहा कि अजित पवार के मन में पाप छुपा हुआ है। इस बारे में हम उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच सुबह से दो बार बातचीत हो चुकी है। यह धोखा महाराष्ट्र के जनताओं के साथ हुआ है। राउत ने कहा कि ‘अजित पवार का अचानक कल गायब हो जाना हमे संदेह हो गया था। अँधेरे में अजित पवार ने डाका डाला है।

इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीपी के प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि अजित पवार का फैसला पार्टी का फैसला नहीं है। वहीं प्रफुल्ल पटेल ने भी कहा है कि शरद पवार का महाराष्ट्र में गठित सरकार से कोई लेना-देना नहीं है।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.