आज का राशिफल : आज इन 5 राशियों पर जमकर बरसेंगी माता रानी की कृपा, रुके हुए काम होंगे पुरे

 

 

वृष राशि या लग्न
धार्मिक और मांगलिक कार्यों को लेकर यात्रा का योग बन रहा है।सरकारी अधिकारियों के साथ आपका व्यवहार अच्छा रहेगा। पत्नी से विवाद होगा और पत्नी का स्वास्थ्य भी खराब रहेगा।
Vrishabh
मेष राशि या लग्न

नई योजना के शुभारंभ के लिए समय अच्छा है। विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।
माता पिता की इच्छा की विरुद्ध किसी काम को न करें। नौकरी में प्रमोशन होने के आसार है ।
meshpng
मिथुन राशि या लग्न

पहले से कुछ बनी योजनाओं में बदलाव करना पड़ेगा। धन की समस्याओं का समाधान होगा रिश्तो को सुधारने में बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ेगा। नशा करने से अत्याधिक नुकसान की संभावना है।
mithun
कर्क राशि या लग्न

आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। अपने ही लोगों से नुकसान उठाते हुए भी आप उनका साथ नहीं छोड पाएंगे। अधिक क्रोध के कारण तबीयत पर असर होगा।
karka
कन्या राशि या लग्न

कंया राशि वालों के लिए धन आगमन के रास्ते बनेंगे। अत्याधिक जिम्मेदारियों के कारण मन अशांत भी रहेगा। संतान की चिंता सताएगी। शाम के बाद का समय आपके अनुकूल है
kanya
तुला राशि या लग्न

सुबह-सुबह खुशी भरा संदेश मिले से परिवार में माहौल अच्छा रहेगा।धार्मिक कार्यों के आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। वह धीरे चलाएं या संभालकर दुर्घटना की आशंका है।
tula
वृश्चिक राशि या लग्न

नई दुकान नए घर खरीदने के लिए आज का समय बहुत ही अनुकूल और प्रसन्नता लिए हुए है। अनजान व्यक्तियो के साथ व्यापार के लिए हाथ बढ़ाना नुकसानदायक होगा। आपका अपना कोई पुराना ही व्यक्ति आपके पैसे हड़प सकता है।
vruchik
सिंह राशि या लग्न

अपने किए कार्यों पर अभिमान करना बदनामी का कारण बनेगा। व्यापार के लिए यात्रा करना मजबूरी होगी। धन आगमन क के लिए नए रास्ते बनेंगे। पूरे दिन दिमाग तनाव से भरा रहेगा।
sinha
मकर राशि या लग्न

कुछ लोग आपके व्यापार में दखल दे कर आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे प्रॉपर्टी से संबंधित लोगों को अपने कागजात अपने हाथ में लेने चाहिए। बहुत दिनों से चली आ रही समस्या दूर हो जाएगी। शाम के समय घर में रहना ज्यादा अच्छा होगा।
MAKAR
धनु राशि या लग्न

लक्ष्मी की कृपा अपरंपार बरसेगी । तमाम खुशियां मिलेंगी लेकिन खुशियों में अपनों को भूल जाना ठीक नहीं होगा। नौकरी करने वाले व्यक्ति प्रमोशन पाएंगे। नवा खरीदने का योग है।
dhanu
मीन राशि या लग्न

किसी से भी गैर जिम्मेदा राना बातें भविष्य में खतरनाक साबित होगी। पत्नी के साथ विवाद या पति के साथ विवाद दोनों ही स्थितियों में शांति बनाए रखें। आज का दिन आप दोनों के लिए महत्वपूर्ण है।
min
कुंभ राशि या लग्न

नई बीमारी के चलते परेशानी उठानी पड़ेगी। कारोबार में तरक्की और नए कारोबार के शुरू होने की उम्मीद है। अपनी दोस्तों में से कुछ लोग आपकी बुराई करेंगे। तबीयत का ख्याल रखें।
kumbha

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
Email [email protected]

Leave A Reply

Your email address will not be published.