आज का राशिफल : आज इन 5 राशियों पर जमकर बरसेंगी माता रानी की कृपा, रुके हुए काम होंगे पुरे

मेष राशि या लग्न
सरकारी और गैर सरकारी काम मुश्किल से हल होंगे। इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। मेहनत करने वालों को उनके परिश्रम का फल पूरा नहीं मिल पाएगा।

मिथुन राशि या लग्न
कारोबार में अत्याधिक ध्यान देने की जरुरत है अन्यथा नुकसान होगा। अपने कर्मचारियों के साथ प्रेम भरा व्यवहार करें। पुलिस या कोर्ट कचहरी से परेशानी होगी रात को नींद नहीं आएगी।

वृष राशि या लग्न
प्रेम प्रसंग में विवाद होने के कारण बदनामी का सामना करना पड़ेगा। पैतृक संपत्ति या पुराने मकान से लाभ हो सकता है। खुद के परिवार वालों का विरोध ना करें अन्यथा नुकसान होगा।

तुला राशि या लग्न
सुबह से ही कुछ परिस्थितियां खराब रहेंगी। विद्या में रुकावट या परेशानी होगी। अपने ऑफिस या कारोबार की जगह में किसी से विवाद काफी कष्ट देगा । यात्रा के लिए आपको प्रोग्राम बना लेना अच्छा है उसका फायदा मिलेगा।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

कर्क राशि या लग्न
अपने संतान से विरोध करना आपके लिए काफी नुकसान दायक साबित होगा। अपनी बातों को जबरदस्ती मनवाने की कोशिश न करें।आर्थिक पक्ष मजबूत होगा लेकिन खर्च कुछ ज्यादा होने की संभावना है

सिंह राशि या लग्न
आपके नीचे काम करने वाले लोग क्या आपके सिखाए हुए लोग आपको ही दबाने का प्रयत्न करेंगे। राजनीति क्षेत्र में सफलता आपके कदम चूमेगी। धार्मिक यात्रा का आयोजन सुखद परिणाम देगा।

कन्या राशि या लग्न
माता या पिता की बातों का आदर करें पत्नी पक्ष से पीड़ा हो सकती है संतान की तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है नए कारोबार में सफलता प्राप्त होगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है।

धनु राशि या लग्न
जरुरत से ज्यादा सलाह देने पर लोग आपसे नाराज होगे।नौकरी में चली आ रही रुकावट दूर होगी पदोन्नति के आसार है। परिवार में शांति बनाए रखें शाम का समय बहुत ही अच्छा बीते गा

मकर राशि या लग्न
खेलकूद या किसी भी प्रकार के कंपटीशन में भाग लेना बहुत ही अच्छा फल देगा। शारीरिक बनावट पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है व्यक्तित्व मैं निखार लाइए अन्यथा लोग दूर होते जाएंगे।

वृश्चिक राशि या लग्न
व्यापार में विस्तार होगा।जरूर से ज्यादा मेहनत करने के कारण शारीरिक वह मानसिक थकान होगी लेकिन परिश्रम का फल नहीं मिलेगा। बार-बार चोट लगने के कारण अस्पताल जाना पड़ेगा। किसी को उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिलेगा।

मीन राशि या लग्न
हिम्मत से काम लेना आपके लिए बहुत जरुरी है कामों में रुकावट दूर होगी। किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने का योग मिलेगा। सामाजिक मान प्रतिष्ठा मिलेगी और मित्रों दारा सहयोग भी मिलेगा।

कुंभ राशि या लग्न
अनजान व्यक्ति से दोस्ती का हाथ बढ़ाना बहुत लंबे नुकसान की तरफ से जाएगा।यदि आपने दुकान फैक्ट्री या कारोबार के बारे में सोच रहे हैं तो आज रोक दें। कर्ज लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।
ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.