कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो अलग-अलग कार्रवाई में 6 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर : एन पी न्यूज 24 – भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश में लगे आतंकवादियों के हौसले भारतीय सेना के सामने पस्त होते दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों से लगातार कश्मीर घाटी में …

terrorists

जम्मू-कश्मीर : एन पी न्यूज 24 – भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश में लगे आतंकवादियों के हौसले भारतीय सेना के सामने पस्त होते दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों से लगातार कश्मीर घाटी में घुसने की ताक में हैं, लेकिन सेना की कड़ी चौकसी के कारण इनकी हर कोशिशें नाकाम साबित हों रही है, जिससे उनकी बौखलाहट इस हद तक बढ़ गई है कि उन्होंने रामबन के बटोत इलाके में निर्दोषों को बंधक बना लिया था. हालांकि इसकी सजा उन्हें जान से हाथ धोकर मिल गई है.

तीनों आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद
अभी ताजा खबर आ रही है कि घटी में हमारे सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. दो अलग-अलग ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है. पहले गांदरबल में 3 आतंकियों को ढेर किया गया. उसके बाद रामबन के बटोत में 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार दिया. हालाँकि इस एनकाउंटर में 1 जवान शहीद हुआ है. दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

ऐसे बनाया लोगों को बंधक
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बटोत में मारे गए आतंकियों का संबंध हिजबुल मुजाहिदीन से है. बताया जा रहा है कि सभी आतंकवादी घने जंगलों में 9 किलोमीटर तक पैदल चलते हुए जम्मू-श्रीनगर हाईवे हाइवे के पास स्थित बटोत इलाके तक पहुंचे और पेशे से दर्जी विजय कुमार के घर में घुस कर 6 लोगों को बंदी बना लिया था. इसकी सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया था. इसके बाद आतंकवादियो और सुरक्षाबलों के बीच काफी देर तक फायरिंग का सिलसिला चलता रहा. इस ऑपरेशन में तीनों आतंकियों को ढेर करने में हमारे सुरक्षाबल सफल रहें.

visit : http://npnews24.com

Leave a comment