‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

0

वृष राशि या लग्न
परीक्षा प्रतियोगिता या इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होगी। खर्च की अधिकता से चिंता बरकरार रहेगी नौकरी में तरक्की के बावजूद भी मन पसंद नहीं रहेगा वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

मेष राशि या लग्न
बीमार नहीं रहेंगे लेकिन स्वस्थ भी नहीं रहेंगे।उलझन उसे छुटकारा मिलेगा लेकिन कहीं या तो आप अपनी सामान भूल जाएंगे या तो सामान चोरी हो जाएगी इसे संभाल ले की जरुरत है। घरेलू परिस्थितियों पर ध्यान रखने की जरुरत है।

मिथुन राशि या लग्न
संतान की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा व्यापार में लाभ के योग हैं नए वाहन खरीदी में उत्सुकता बढ़ेगी। अपने ही लोग आपकी बुराई करेंगे।किसी रिश्तेदार को अच्छा मैं मदद की जरुरत पड़ेगी और वह आपको पूरा करना पड़ेगा।

कर्क राशि या लग्न
बिना सोची समझी परेशानी आने के कारण मानसिक तनाव बढ़ेगा और लोगों से विवाद होगा। समस्याओं से छुटकारा प्राप्त करने के लिए पारिवारिक संयोग मिलेगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा लेकिन खर्च भी ज्यादा होगा।

सिंह राशि या लग्न
दिन की शुरुआत बहुत अच्छी होगी भाग्य साफ देगा लोग अपनी परेशानी आपके ऊपर छोड़ना चाहेंगे बचकर रहना जरुरी है धन के लिए नए रास्ते तलाशने होंगे समय शाम को प्रतिकूल हो जाएगा।

तुला राशि या लग्न
आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। परिवार में किसी सदस्य की तबीयत खराब होने से उलझन पैदा होगी। बच्चों की चिंता सताएगी। घर की जिम्मेदारी पर ध्यान देने की जरुरत है। किसी लंबी यात्रा का परिणाम सुखद होगा।

वृश्चिक राशि या लग्न
वृश्चिक राशि की स्त्रियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा जब भी कुछ लोगों को अपने पति से अनावश्यक विवाद करना पड़ेगा। माता पिता की चाह के विरुद्ध कोई काम न करें।जोड़ों में दर्द की शिकायत होगी डॉक्टर से परामर्श जरुरी है।

कन्या राशि या लग्न
कार्य के छेत्र में अत्याधिक जिम्मेदारी उठानी के कारण आप की जगह जगह प्रशंसा होगी उसका लाभ भी मिलेगा
कुछ लोग आपकी तरक्की से इर्षा महसूस करेंगे। मित्रों से धोखा होगा। रोमांच के कारण मल प्रसन्नता की तरफ बढ़ेगा।

 धनु राशि या लग्न
अपनी सूझ-बूझ के कारण सफलता प्राप्त होगी व्यापार में नए लोगों से मिलकर अच्छा फायदा होगा नौकरी करने वाले अपने अधिकारियों से परेशानी महसूस करेंगे। निवेश के लिए जमीन या सोना खरीदना अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि या लग्न
सत्ता पाने की लालच में आप ठगी का शिकार हो सकते हैं। राजनीति में कदम रखना अच्छा होगा। व्यापार की तरफ से आपको अचानक लाभ मिलेगा। नौकरी में अधिकारियों की तरफ से आपको सम्मान मिलेगा।

 मकर राशि या लग्न
सुख के साधन रहते हुए भी उदासीनता बनी रहेगी समझ में नहीं आएगा कि क्या तकलीफ है। काम पर जाने की इच्छा नहीं होगी।दोस्तों के साथ शाम को घूमने जा सकते हैं लेकिन वहां किसी दुर्घटना का शिकार होना पड़ सकता है

 मीन राशि या लग्न
धार्मिक यात्रा की आयोजन कैंसिल करने पड़ेंगे। पत्नी से विवाद की वजह कोई पराई स्त्री हो सकती है। सभी बातों से बावजूद आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा ।आर्थिक स्रोत का जरिया बनेगा। प्रेमी वर्ग अपनी प्रेमिका से खुशी पाने की बजाए दुख पाएंगे।
शब्दांकन – वैभव गाटे.
ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.