आजका राशीफल : ‘ये’ राशीवालो को विवाह में बाधा आने की संभावना है


https://www.youtube.com/watch?v=0LvLYZfD-NM&feature=youtu.be

मिथुन राशि या लग्न
पत्नी से मन मुटाव गृहकलह का कारण बनेगा। संतान भी साथ नहीं देंगे। अपनी परेशानी दूर करने के लिए अपने काम में मन लगाएं। यदि कहीं यात्रा का प्रोग्राम है तो उसे रद्द कर दे।

वृष राशि या लग्न
व्यवसाय से जुड़े लोगों को अचानक धन लाभ होगा।परिवार को लेकर परेशानियां जरुर होगी लेकिन शाम तक सब माहौल अच्छा हो जाएगा। इसी अपने दोस्त से परेशानी महसूस होगी।

मेष राशि या लग्न
आर्थिक वृद्धि के कार्य बनेंगे लेकिन खर्च की भी अधिकता रहेगीसाहस के साथ अपने कार्यों को बनाएं क्योंकि कुछ लोग आपके काम में बाधा डालने की कोशिश करेंगे।

कर्क राशि या लग्न
वरिष्ठ अधिकारियों तथा समाज के उच्च वर्ग के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे अपना काम बना सकते हैं। पराई स्त्री के कारण आपको परेशानी होगी। शारीरिक कष्ट हो सकता है डॉक्टर के सलाह अवश्य लें।

सिंह राशि या लग्न
राजनीति के क्षेत्र में कूटनीति से काम लेना आवश्यक है अन्यथा लोग आपको दरकिनार कर देंगे। पैसों की परेशानी दूर होगी। पराक्रम में वृद्धि होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे।

कन्या राशि या लग्न
व्यर्थ का क्रोध करने से बचे।आवश्यक बातों का ध्यान दें आर्थिक आमदनी के लिए नया रास्ता मिलेगा कुछ नए लोगों से अच्छी मदद मिलेगी माता पिता आपका सहयोग करेंगे।

मकर राशि या लग्न
आर्थिक स्थिति मजबूत होगी ।कुछ छोटे-मोटे रोग सताएंगे। पहले से दिए गए उधार पैसे वापस मिलेंगे कारोबार में तरक्की होगी। नौकरी में प्रमोशन का योग है।

तुला राशि या लग्न
विवाह में बाधा आने की संभावना है अन्य लोगों की वजह से मानसिक तनाव पड़ेगा। नौकरी में पदोन्नति के आसार हैं तथा व्यापार में वृद्धि होगी। भाई के कारण आपकी बदनामी हो सकती है।

वृश्चिक राशि या लग्न
चाल चलन ठीक रखें। हमेशा अपनी ही जिद पूरी करने के चक्कर में नुकसान उठा सकते हैं। लकडी के कारोबार करने वालों को अत्याधिक मुनाफा हो सकता है। आज के दिन किसी को उधार ना दें।

धनु राशि या लग्न
व्यर्थ के कामों में समय ना बिताएं जरुरी काम समय पर पूरा कर लें। परिवार के लोगों की जिम्मेदारियां खर्च बढ़ाएंगे। दूसरों की मदद के चक्कर में अपने ऊपर कर्ज का बोझ बढ़ेगा। हड्डियों में दर्द रह सकता है।

मीन राशि या लग्न
अधिकारियों को यह चाहिए अपने से नीचे काम करने वाले लोगों की सभी बात ना माने धोखा होने की उम्मीद है। धन के लालच में गलत कार्य न करें।सरकारी कामों में रुकावट आ सकती है धैर्य पूर्वक काम लेना जरूरी है।

कुंभ राशि या लग्न

परिस्थितियां अनुकूल बनाने के लिए कुछ लोगों की मदद लेनी पड़ेगी। धन के खर्च पर ध्यान दें। पत्नी एवं संतान को लेकर चिंता बनी रहेगी। अपने मन की बात किसी को बता देने से आगे चलकर परेशानी होगी।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
Email [email protected]

Leave A Reply

Your email address will not be published.