इन 5 राशियों की होंगी सभी मनोकामनाएं पूरी, कही आपकी राशि तो नहीं

मेष राशि या लग्न
समय आपके अनुकूल है फिर भी लोग आपसे ईर्ष्या करेंगे आकस्मिक लाभ की अपेक्षा रखें पूरी होगी स्त्री के रवैया में सुधार होगा संतान से अपेक्षा ना रखें।

वृष राशि या लग्न
सरकारी महकमे में काम करने वाले व्यक्तियों के लिए समय बहुत ही अच्छा है। कारोबारी व्यक्तियों की समस्याओं का निवारण होगा अपेक्षा के अनुरूप फायदा होगा लेकिन परिवार में तनाव के कारण मन में अशांति रहेगी।

मिथुन राशि या लग्न
कारोबार की दृष्टि से दिन बहुत ही सौभाग्यशाली रहेगा यात्रा का लाभ मिलेगा भाई से दूरी बनेगी या किसी बात को लेकर अनबन होगी खुशी और उदासी दोनों ही आज साथ साथ चलेगी।

सिंह राशि या लग्न
विदेश यात्रा आपके भाग्योदय में लाभदायक सिद्ध होगी भूमि भवन अथवा वस्त्र या आभूषण के काम करने वाले लोगों को अत्याधिक लाभ होने की संभावना है राज कर्मचारी उन्नति करेंगे घर वालों का ख्याल रखें।

कन्या राशि या लग्न
अपने आप को थका हुआ या हारा हुआ महसूस ना करें क्योंकि समय दोपहर बाद का अच्छा हो जाएगा कोर्ट कचहरी के मामले उलझन पैदा करेंगे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

कर्क राशि या लग्न।
नौकरी में संघर्ष मय स्थिति होने के कारण मानसिक परेशानी दिमाग में आस्थिरता बनी रहेगी। विद्यार्थी वर्ग नई परीक्षा की तैयारी के लिए शुरुआत कर सकते हैं समय अच्छा है स्वास्थ्य के बारे में सावधानी बरतें।

तुला राशि या लग्न
प्रेम संबंधी मामलों में काफी परेशानी उठानी पड़ेगी। नए व्यवसाय के बारे में सोचना अच्छा रहेगा। परिवार के सहयोग से रुके हुए काम बन जाएंगे। गुरु का आशीर्वाद लेना ना भूलें।

धनु राशि या लग्न
सच्चे और झूठे मित्रों की पहचान आज हो जाएगी अधूरे काम समय पर पूरे होंगे नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए आज तरक्की का योग है माता की तबीयत खराब होने से चिंता जनक स्थिती रहेगी।

वृश्चिक राशि या लग्न
आज का समय आप के अनुकूल नहीं होने के कारण आर्थिक किस्ती में भारी उथल पुथल की संभावना होगी ।अपनी सकारात्मक सोच के वजह से संभल जाएंगे। पढ़ाई के प्रति आलस ना दिखाएं । किसी दोस्त से आर्थिक मदद की उम्मीद न रखें।

मीन राशि या लग्न
बेरोजगार व्यक्ति आज के दिन अपने रोजगार पाने के लिए तैयार रहें नई नौकरी ढूंढने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। बेवजह दिमाग में बुरी सोच पैदा होगी सट्टा बाजार या शेयर मार्केट में सोच समझकर काम करें।

कुंभ राशि या लग्न
विवाह में अड़चन पैदा होगी। सरकारी एवं गैर सरकारी कामों में रुकावट आएगी आर्थिक समस्या का समाधान होगा पत्नी का कहना मानने से फायदा होगा। बिना कारण किसी बात का टेंशन रहेगा।

मकर राशि या लग्न
लाभ में वृद्धि होगी कर्ज से छुटकारा मिलेगा अत्याधिक दौड़ धुप के कारण तबीयत अस्वस्थ होने की उम्मीद है। धार्मिक स्थान की यात्रा सुखद रहेगी। विदेश यात्रा का भी अवसर मिलेगा।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.