आज का राशिफल : ‘इस’ राशि वालों के खत्म हो सकते हैं प्रेम संबंध, किस्मत में होगा अचानक बदलाव

एन पी न्यूज 24

मेष राशि या लग्न
परिवार में अचानक किसी व्यक्ति की तबीयत खराब होने के कारण तकलीफ बढ़ेगी और आर्थिक नुकसान ज्यादा होने की संभावना बढ़ रही है। साझेदारी में किया गया काम आज फायदेमंद रहेगा। नौकरी में बदलाव करना होगा तो बहुत सोच-समझकर कर करें ।

वृषभ राशि या लग्न
इलेक्ट्रॉनिक्स के कारोबार में लगे हुए लोगों को अच्छा मुनाफा होगा। हिम्मत से काम लेने पर जमीनी विवाद निपट जाएगा। नशा करने वाले लोगों से दूर रहना जरूरी है।

मिथुन राशि या लग्न
लंबी दूरी की यात्रा का परिणाम सुखद रहेगा। व्यापार में बदलाव की जल्दबाजी ना करें। उधार देने पर पैसे वापस नहीं मिलेंगे। अचानक चोट लगने की संभावना है सावधानी बरतें।

कर्क राशि या लग्न
समय अनुकूल चल रहा है बिगड़े हुए काम भी बनते नजर आएंगे। नौकरी में बदलाव का योग है अधिकारियों से संपर्क करके मनचाहा स्थान पा सकते हैं। धन लाभ के लिए नए प्रयत्न करें पुराने काम चलने दे।

सिंह राशि या लग्न
स्त्रियां अपने स्वभाव में चिड़चिड़ापन ना लाएं अन्यथा परिवार में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सम्मान पाने के लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे। आशा के अनुरूप कोई भी काम नहीं बनेगा।

कन्या राशि या लग्न
विद्यार्थी वर्ग के लिए कंपटीशन में सफलता मिलेगी। हर जगह जोश दिखाना अच्छा नहीं होगा। गलत दोस्तों के कारण आपको आज काफी नुकसान का सामना करना पड़ेगा। पैरों में दर्द की शिकायत रहने की उम्मीद है।

वृश्चिक राशि या लगन
आपके अजीबोगरीब हरकत के कारण परिवार के लोग परेशानी का अनुभव करेंगे यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो छोड़ने का मन बनेगा व्यापार कर रहे हैं तो दुकान या व्यापारिक प्रतिष्ठान पर जाने की इच्छा नहीं होगी जिससे आप खुद आश्चर्यचकित होंगे।

धनु राशि या लग्न
आपके नीचे काम करने वाले कर्मचारियों के व्यवहार से आप दुखी रहेंगे। धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे। समय आप के विपरीत है इसलिए कोई नया काम न करें नुकसान होगा।

तुला राशि या लग्न
जितनी अच्छे विचार हैं आपके उतना ही अच्छा व्यवहार भी होना चाहिए नहीं तो लोगों के बीच हंसी के पात्र बनेंगे। किसी दोस्त की बीमारी में आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे। पड़ोसी से वाद विवाद हो सकता है।

मीन राशि या लग्न
पीला वस्त्र धारण करना सबके मन को मोहित करेगा बिगड़ा हुआ काम बनेगा भाग्य अनुकूल होगा पत्नी के साथ छोटी मोटी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है पारिवारिक जिम्मेदारियों का ख्याल रखना जरूरी है।

कुंभ राशि या लग्न
समाज में आपका कद ऊंचा होगा समय अनुकूल होगा तो राजा भी सलाह मांगता है। आपके साथ ऐसा ही होने वाला है। किसी दोस्त के आकस्मिक साथ छोड़ जाने से मन खिन्न रहेगा। आमदनी से ज्यादा ही खर्च होगा।

मकर राशि या लग्न
राजनीति के क्षेत्र में मनचाहा काम होने से प्रसन्नता बढ़ेगी। संतान से सुख प्राप्ति की उम्मीद है। बहुत दिनों से रुके हुए मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। स्वास्थ्य के बारे में ख्याल रखें।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.