खुशखबरी! सिर्फ 599 रुपए के मोबाइल रिचार्ज पर फ्री में लें 4 लाख का लाइफ इंश्योरेस, ऐसे लें प्लान का लाभ    

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – भारती एयरटेल त्योहारों के सीजन में आपको एक बड़ा तोहफा देने जा रहा है. भारती एयरटेल अपने प्रीपेड प्लान पर ग्राहकों को पूरे 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर देने जा रहा है. आपको यकीन नहीं हो पा रहा होगा, लेकिन यह सच है. हाल ही में इस उद्देश्य हेतु भारती एयरटेल ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से हाथ भी मिलाया है. थोड़े ही दिनों में देशभर के ग्राहक इस प्लान का फायदा उठा सकेंगे.

बताया जा रहा है कि यह प्लान ग्रामीण भागों के कस्टमर्स के लिए काफी फायदेमंद सिद्ध होगा, क्योंकि इन क्षेत्रों में एयरटेल का नेटवर्क अच्छा है. फलस्वरूप इन क्षेत्रों के लाखों ग्राहक भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस का लाभ ले सकेंगे.

ऐसे मिलेगा का प्लान का फायदा
उक्त लाइफ इंश्योरेंस कवर का लाभ लेने के लिए सबसे पहले आपकों एयरटेल 599 रुपये का एक विशेष प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवाना होगा. इसमें आपको 2GB डेटा प्रतिदिन, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ-साथ 4 लाख रुपये का भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कवर  मिलेगा. इस रिचार्ज पर 84 दिनों की वैलिडिटी होगी, लेकिन हर रिचार्ज पर इंश्योरेंस कवर अगले 3 महीने के लिए बढ़ता जाएगा.

अभी सिर्फ 2 राज्यों में शुरू हैं प्लान
मिली जानकारी के अनुसार फ़िलहाल यह एयरटेल प्रीपेड प्लान्स तमिलनाडु  और पॉन्डिचेरी  के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है. कंपनी का कहना है कि आगामी कुछ महीनों में इस योजना का लाभ पूरे देश के कस्टमर को मिल पाएगा.

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.