VIDEO VIRAL: बप्पा की आरती करते हुए, सलमान से हुई एक भूल, सोशल मीडिया पर लोग भड़के  

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – इस समय पूरे देश में गणेशोत्सव की धूम हैं. लेकिन महाराष्ट्र में इस पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता हैं. ऐसे में हमारा बॉलीवुड भी पीछे कहा रहता हैं. बॉलीवुड का हर छोटा-बढ़ा सितारा इस पर्व को यादगार बनाने के लिए हर संभव कोशिश करता है. खास बात यह हैं कि बॉलीवुड हस्तियां जाती और धर्म से ऊपर उठकर गणपति बप्पा को अपने घर लाते हैं.

इन्हीं में से एक सलमान खान हैं, जो प्रतिवर्ष अपने पूरे परिवार के साथ अपने घर बप्पा की स्थापना कर पूजा-अर्चना करते हैं. लेकिन इस वर्ष सलमान से छोटी सी चूक होने पर उन्हें ख़ूब ट्रोल किया ज़ा रहा है. लेकिन ऐसे कई फैन्स भी हैं जो उनके सपोर्ट में आए हैं.

क्यों हो रहे हैं सोशल मीडिया पर ट्रोल…
दरअसल सलमान गणपति बप्पा की आरती कर रहे थे, इसी दौरान आहिल उनकी गोद में था. इसलिए शायद वे कनफ्यूज हो गये और आरती की थाली गलत दिशा में घुमा दी. इसके बाद से तो जैसे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई और सोशल मीडिया यूजर्स ने भाई की क्लास लगा दी.

इंस्टाग्राम यूजर संजीदा ने सलमान को लिखा है कि, ‘आखिरकार ये मुसलमान हैं.’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा,  ‘मैं सलमान और उनके परिवार से बेहद निराश हूं.

बचाव में आये कई लोग …
सोशल मीडिया पर छोटी सी भूल के कारण ट्रोल हुए के पक्ष में भी कुछ लोग खड़े दिखाई दिये. कुछ लोग सलमान की गलती और उनके धर्म पर कमेंट कर रहे थे. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो सलमान खान को सपोर्ट कर रहे हैं. उनके सपोर्टस का दावा है कि जो लोग भाई को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ का दावा है कि उनके खिलाफ नेगेटिव कमेंट करने वाले हिन्दुस्तानी नहीं बल्की पाकिस्तानी है. क्योंकि इस तरह की औछी हरकत वे हीं कर सकते हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.