Shivani Agarwal In Police Custody | पुलिस कोठरी में गंदगी की वजह से हो रही परेशानी; कल्याणीनगर हादसा मामले में नाबालिग लड़के की मां शिवानी अग्रवाल की शिकायत

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Shivani Agarwal In Police Custody | पुणे के कल्याणीनगर में बड़े बिल्डर विशाल अग्रवाल के नाबालिग बेटे ने आलीशान पोर्शे कार तेज गति से चलाकर दो लोगों को कुचल दिया था. यह घटना होने के बाद उसे गिरफ्तार कर उसके ब्लड का सैंपल लेने के लिए उसे ससून में ले जाया गया था. (Shivani Agarwal In Police Custody)

लेकिन इसमें पैसों के लेनदेन के बाद सैंपल बदल दिए गए थे. इस मामले में फिलहाल ससून के दो डॉक्टर व प्यून और अग्रवाल दंपति को गिरफ्तार कर किया गया. वे पुलिस कस्टडी में है.

लड़के के बदले ब्लड का सैंपल किसका था इसे लेकर पुलिस जांच में महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है. फॉरेंसिक विज्ञान लैब में बदले गए ब्लड के सैंपल आरोपी लड़के की मां शिवानी अग्रवाल का होने की जानकारी जांच में सामने आई है.

शिवानी अग्रवाल फिलहाल पुलिस कस्टडी में है. शिवानी को फरासखाना पुलिस स्टेशन परिसर के कोठरी में रखा गया है. कोठरी में गंदगी है, इस वजह से इस गंदगी से परेशानी होने की शिकायत शिवानी ने कोर्ट से की है.

इस शिकायत का संज्ञान कोर्ट ने लिया है. वकील के जरिए कोर्ट में शिकायत दर्ज कराने का आदेश दिया गया है.

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.