Loni Kalbhor Pune Crime News | पुणे : दोगुना रिटर्न देने का झांसा, युवक से 9 लाख की ठगी; दंपति पर केस दर्ज

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Loni Kalbhor Pune Crime News | शेयर मार्केट में निवेश करने पर दोगुना रिटर्न देने का झांसा देकर एक युवक से 8 लाख 89 हजार रुपए की …

Cheating Fraud Case

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Loni Kalbhor Pune Crime News | शेयर मार्केट में निवेश करने पर दोगुना रिटर्न देने का झांसा देकर एक युवक से 8 लाख 89 हजार रुपए की ठगी करने की घटना सामने आई है. इस मामले में लोणी कालभोर पुलिस ने एक दंपति पर ठगी का केस दर्ज किया है. यह घटना दिसंबर 2022 से अगस्त 2023 के दौरान कदमवाक बस्ती के एक मोबाइल शॉपी में हुई है. (Loni Kalbhor Pune Crime News)

इस मामले में अमोल राजाराम गायकवाड (उम्र-32, नि. कासुर्डी ता. दौंड) ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर तरुण उपाध्याय (उम्र-41), मोनिका तरुण उपाध्याय (उम्र-40, नि. आनंद विहार सोसायटी, कवडीपाट टोलनाका, कदमवाक बस्ती) के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने शिकायतकर्ता से कहा कि शेयर मार्केट में पैसे निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिलेगा. साथ ही शेयर मार्केट में पैसे निवेश करने पर दोगुना रिटर्न देने का झांसा देकर विश्वास हासिल किया. आरोपियों पर विश्वास कर शिकायतकर्ता ने 8 लाख 89 हजार रुपए निवेश किए. लेकिन इसके बाद आरोपियों ने न तो किसी तरह का रिटर्न दिया न ही निवेश की गई रकम वापस कर ठगी की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रैवर्ल्स मैनेजर द्वारा ठगी

विमाननगर: फर्जी बिल पेश कर कंपनी से पौने पांच लाख की ठगी करने का प्रयास कर कंपनी को 75 हजार रुपए का नुकसान पहुंचाया. इस मामले में विमानतल पुलिस ने नीना सिंह (नि. रोहन मिथिला, विमाननगर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 467, 468, 471, 427, 511 के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में रविचंद्र टंगीराला (उम्र-42, नि. गीगा आईटी स्पेस के पास, विमानगर) ने विमानतल पुलिस स्टेशन में बुधवार को शिकायत दर्ज कराई. यह घटना नवंबर 2023 से फरवरी 2024 के दौरान विमाननगर के हैरोक इंजीनियरिंग प्रा. लि. में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

SB Road Pune Crime News | पुणे : विवाद मिटाने के लिए बुलाकर युवती से मारपीट, 3 दोस्तों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

Leave a comment