Hadapsar Pune Crime News | हडपसर: लापता हुई महिला का शव पानी के टैंकर में मिला, हत्या या आत्महत्या?

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Hadapsar Pune Crime News | घर में किसी को कुछ बताए बिना निकल गई महिला का शव पानी के टैंकर में मिलने से खलबली मच गई है. …

Hadapsar Pune Crime News

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Hadapsar Pune Crime News | घर में किसी को कुछ बताए बिना निकल गई महिला का शव पानी के टैंकर में मिलने से खलबली मच गई है. यह घटना गुरुवार की सुबह साढ़े 9 बजे हडपसर पुलिस स्टेशन की सीमा से सामने आई है. फुरसुंगी के पॉवर हाऊस में पानी छोड़ने के दौरान यह मामला सामने आया. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई हैं. यह हत्या है या आत्महत्या, हडपसर पुलिस इसकी जांच कर रही है. (Hadapsar Pune Crime News)

मृतक का नाम कौशल्या मुकेश चव्हाण (उम्र-25, नि. दुगड चाल, हांडेवाडी) है. इस मामले में कोंढवा पुलिस स्टेशन में महिला के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. हडपसर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तम नरेंद्र ससाणे (उम्र-27, नि. दुगड चाल, हांडेवाडी) का पानी की टैंकर का बिजनेस है. बुधवार को दिनभर पुणे शहर के विभिन्न भागों में पानी सप्लाई करने के बाद उन्होंने रात साढ़े 9 बजे टैंकर घर के पास खड़ी की. इसके बाद वे घर के लिए निकल गए.

गुरुवार की सुबह वे हमेशा की तरह टैंकर लेकर रामटेकडी में पानी भरने के लिए गए. टैंकर में पानी भरकर वे फुरसुंगी के पॉवर हाउस के पास के एक घर पानी पहुंचाने गए. पानी छोड़ने के दौरान पानी बाहर नहीं आने पर उन्होंने शुरुआत में वॉल्व की जांच की. इसके बाद भी पानी नहीं आने पर उन्होंने पाइप निकाल कर देखा तो अंदर साडी नजर आया. उन्होंने टैंकर पर चढ़कर ढक्कन उठाकर अंदर देखा तो अंदर महिला का शव दिखा. उन्होंने हडपसर पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को ससून हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह महिला कौन है और किस वजह से वह घर से लापता हुई थी पुलिस इसकी जांच कर रही है. साथ ही यह हत्या है या आत्महत्या यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी. यह जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

SB Road Pune Crime News | पुणे : विवाद मिटाने के लिए बुलाकर युवती से मारपीट, 3 दोस्तों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

Leave a comment