Firing In Talegaon Dabhade | तलेगांव दाभाडे फायरिंग से सहमा, करीब 4 जगहों पर फायरिंग; 6 लोगों के गिरोह ने फैलाई दहशत (Video)

मावल : Firing In Talegaon Dabhade | तलेगांव दाभाडे भाग में अपराध के मामले बढ़ गए है. उद्योगनगरी पिंपरी-चिंचवड और मावल परिसर में गंभीर किस्म की घटनाओं को लेकर नागरिकों की तरफ से चिंता व्यक्त …

Firing

मावल : Firing In Talegaon Dabhade | तलेगांव दाभाडे भाग में अपराध के मामले बढ़ गए है. उद्योगनगरी पिंपरी-चिंचवड और मावल परिसर में गंभीर किस्म की घटनाओं को लेकर नागरिकों की तरफ से चिंता व्यक्त की जा रही है. पुणे और पिपंरी चिंचवड में कई जगहों पर कोयता गैंग की दहशत है. अब इसी के बगल के तलेगांव दाभाडे में भी फायरिंग करने वाले गिरोह की दहशत देखने को मिल रही है. (Firing In Talegaon Dabhade)

गुरूवार की रात साढ़े आठ बजे दो बाइक ने शहर में प्रवेश किया. प्रत्येक बाइक पर तीन लोग सवार थे. उनके चेहरे पर मास्क था. जबकि हाथ में पिस्तौल थी. शहर के अलग अलग जगहों में घूमते हुए इस गिरोह ने दहशत पैदा की. करीब चार जगहों पर फायरिंग की. स्कूल चौक, राजेंद्र चौक, मारुती चौक, गजानन महाराज मंदिर के पास इस गैंग ने फायरिंग की.

शहर में स्थित स्कूल चौक में आरोपियों ने दो फायरिंग की. शेष तीन जगहों पर एक-एक गोली चलाई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम तलेगांव दाभाडे शहर में दाखिल हुई. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

साथ ही स्थानीय स्तर पर सीसीटीवी फुटेज भी मिली है जिसमें गिरोह के बदमाश नजर आ रहे है. फायरिंग करने के बाद ये गिरोह फरार हो गए. इसमें कौन लोग शामिल थे इसका पता नहीं चल पाया है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि फायरिंग करने का उनका मकसद क्या था.

SB Road Pune Crime News | पुणे : विवाद मिटाने के लिए बुलाकर युवती से मारपीट, 3 दोस्तों पर छेड़छाड़ का केस दर्ज

Leave a comment