Shelpimpalgaon Khed Pune Crime News | ‘घर के बाहर आओ, दूसरा कोई आया तो उसे भी ठोकूंगा! गाड़ी पर बैठने की जगह नहीं देने पर फायरिंग; खेड तालुका के शेलपिंपलगांव की घटना

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Shelpimpalgaon Khed Pune Crime News |  गाड़ी में बैठने की जगह नहीं देने पर एक ने जगह नहीं देने वाले के घर के पास आकर फायरिंग कर …

Firing

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Shelpimpalgaon Khed Pune Crime News |  गाड़ी में बैठने की जगह नहीं देने पर एक ने जगह नहीं देने वाले के घर के पास आकर फायरिंग कर परिसर में दहशत पैदा की. शेल पिंपलगांव (ता. खेड) के पोतलेमला परिसर में गुरुवार १९ जून की रात यह घटना हुई. (Shelpimpalgaon Khed Pune Crime News)

इस मामले में संजय तानाजी वाघमारे (उम्र ४०, नि. शेलपिंपलगांव. ता. खेड. मूल नि. धाराशिव) ने चाकण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर सचिन किशन मोहिते (उम्र 3७ वर्ष, नि. पोतलेमला, शेलपिंपलगांव ता. खेड) और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम साढ़े छह बजे शिकायतकर्ता वाघमारे अपने दोस्त गोरक्ष जाधव के साथ बाइक से पीने के पानी का जार लेकर जा रहा था. इसी दौरान सचिन मोहिते को गाड़ी पर बैठने की जगह नहीं दी. इसे लेकर उसने वाघमारे को धमकाकर गाली गलौज कर मारपीट की.

इसके बाद गुरुवार की मध्य रात्रि साढ़े 12 बजे सचिन मोहिते वाघमारे के घर के पास आया और कहा आप बाहर से आकर हमारे गांव में रहते हो. पैसे कमाते हो. यहां रहना है तो मुझे पैसे देने होंगे. उसने गाली गलौज कर हंगामा किया. इसके बाद मध्य रात्रि दो बजे फिर से वाघमारे के घर आकर शराब पीने के लिए दो हजार रुपए मांगे. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी सचिन के दो दोस्तों को साथ लेकर गुरुवार की सुबह साढ़े पांच बजे फिर से वाघमारे के घर आया. बंदूक जैसा हथियार लेकर उसने जोर जोर से हंगामा करते हुए कहा कि‘घर के बाहर आओ, दूसरा कोई आया तो उसे भी ठोकेंगे. यह कहते हुए बंदूक से दो फायरिंग की. इस बीच पुलिस ने सचिन मोहिते को गिरफ्तार कर लिया है.

Firing In Talegaon Dabhade | तलेगांव दाभाडे फायरिंग से सहमा, करीब 4 जगहों पर फायरिंग; 6 लोगों के गिरोह ने फैलाई दहशत (Video)

Penalty Of No Parking | नियम के खिलाफ की गई पार्किंग पर कार्रवाई कैसे करे, पुणे पुलिस आयुक्त ने जारी की एडवाइजरी

Leave a comment