Khadakmal Ali Pune Crime News | पुणे : मामूली बात को लेकर पुलिस कर्मचारी ने की रॉड से मारपीट, केस दर्ज (Video) 

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Khadakmal Ali Pune Crime News | पुलिस लाइन में क्यों आए हो, यह कहते हुए एक पुलिस कर्मचारी ने एक व्यक्ति की लोहे के रॉड से बेरहमी से पिटाई कर जख्मी कर दिया. यह घटना बुधवार 5 मई की दोपहर साढे 12 बजे स्वारगेट पुलिस लाइन में हुई. इस मामले में खडक पुलिस ने पुलिस कर्मचारी पर केस दर्ज किया है. (Khadakmal Ali Pune Crime News)

इसे लेकर सोमनाथ राजाराम शेडगे (उम्र-45, नि. घोरपडे पेठ, खडकमाल आली, पुणे) ने खडक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिसकर्मी मंगेश दिलीप कांबले (नि. स्वारगेट पुलिस लाइन, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 504, 427 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता स्वारगेट पुलिस लाइन के बगल में रहते है. मंगलवार 4 जून को उनके दोस्त की पत्नी का निधन होने की वजह से उनसे मिलने के लिए कात्रज आए थे. इस बीच शिकायतकर्ता ने अपने दोस्त की बाइक पुलिस लाइन में पार्क कर अपने फोर व्हीलर से कात्रज में दोस्त से मिलने गए. वहां से वापस आने के बाद शिकायतकर्ता व उनके दोस्त पुलिस लाइन में बाइक लेने गए.

इस दौरान आरोपी मंगेश कांबले वहां आए. उसने कहा आप लोग कौन हो. इस पर शिकायतकर्ता ने कहा कि हमने गाड़ी पार्क की थी उसे लेने आए है. इस पर मंगेश कांबले ने कहा कि ‘आप लोग यहां नहीं रुको. यहां से निकल जाओ. साथ ही कहा कि आप पुलिस लाइन में कैसे आते हो, यह कहते हुए अश्लील गाली गलौज की.

साथ ही हाथ का स्टील का कड़ा मुंह पर मारकर शिकायतकर्ता को जख्मी कर दिया. शिकायकर्ता आरोपी के पीछे दौड़े तो आरोपी ने घर से रॉड निकाल लिया और कहा ‘मैं पुलिस वाला हूं तुमलोगों को मालूम नहीं है क्या. यह कहकर शिकायतकर्ता के पीठ व सिर पर मारकर जख्मी कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.