Criminal Escaped From Police Lockup | चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी पुणे पुलिस के लॉकअप से फरार

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Criminal Escaped From Police Lockup | चोरी के अपराध में गिरफ्तार किया गया एक आरोपी पुलिस की नजर से बचकर फरार हो गया है. शनिवार की दोपहर डेढ़ …

Govind-Alias-Pintya-Hanumant-Ghodke

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Criminal Escaped From Police Lockup | चोरी के अपराध में गिरफ्तार किया गया एक आरोपी पुलिस की नजर से बचकर फरार हो गया है. शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे यह घटना सामने आई. फरार आरोपी का नाम गोविंद उर्फ पिंट्या घोडके है. इस मामले में हडपसर पुलिस ने उसे रात में गिरफ्तार किया था. (Criminal Escaped From Police Lockup )

इस मामले में मिली अधिक जानकारी ऐसी है कि तुकाई टेकडी हडपसर परिसर से एक रिक्शा चोरी हुआ था. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था. इस चोरी के मामले में पुलिस ने गोविंद उर्फ पिंट्या घोडके को गिरफ्तार किया था.

हडपसर पुलिस स्टेशन के लॉकअप में उसे रखा गया था. शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे फिंगरप्रिंट लेने के लिए उसे बाहर निकाला गया था. इसी दौरान उसने अपने साथ के पुलिसकर्मी की नजर से बचकर भाग गया.

इस बीच आरोपी के फरार होने से पुणे पुलिस विभाग में अचानक खलबली मच गई. आरोपी का पता लगाने के लिए पुणे पुलिस आयुक्तालय कार्यक्षेत्र में नाकाबंदी करने के निर्देश दिए गए है. साथ ही आरोपी से संबंधित लोगों के पास जाकर पुलिस उनका पता लगा रही है.

Firing In Talegaon Dabhade | तलेगांव दाभाडे फायरिंग से सहमा, करीब 4 जगहों पर फायरिंग; 6 लोगों के गिरोह ने फैलाई दहशत (Video)

Penalty Of No Parking | नियम के खिलाफ की गई पार्किंग पर कार्रवाई कैसे करे, पुणे पुलिस आयुक्त ने जारी की एडवाइजरी

Leave a comment