Vadgaon Sheri Pune Crime News | शहर में कोयता गैंग का फिर से उत्पात; पुलिस की गाड़ी के साथ अन्य वाहनों में तोड़फोड़ (Video)

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Vadgaon Sheri Pune Crime News | कोयता गैंग के खिलाफ पुणे पुलिस की जोरदार कार्रवाई जारी है. इस गैंग के सरगना सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया …

Ganesh-Nagar-Koyta-Gang-Vandalism-Vehicles

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Vadgaon Sheri Pune Crime News | कोयता गैंग के खिलाफ पुणे पुलिस की जोरदार कार्रवाई जारी है. इस गैंग के सरगना सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कुछ लोगों पर मकोका लगाया गया है. कुछ लोगों को तड़ीपार किया गया है. कोयता खरीदने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य कर दिया गया है. इन सभी उपायों के बाद भी अब फिर से कोयता गैंग सिरदर्द बढ़ाने लगा हे. (Vadgaon Sheri Pune Crime News)

शहर में कोयता गैंग ने फिर से उत्पात मचाना शुरू कर दिया है. कार के साथ बाइक में तोड़फोड़ करते हुए दहशत पैदा करने का प्रयास कोयता गैंग द्वारा किया जा रहा है. वडगांव शेरी के गणेशनगर परिसर में शुक्रवार को कोयता गैंग के गुंडों ने उत्पात मचाते हुए हाथ में कोयता और पत्थर से पुलिस की गाड़ी के साथ १५ से २० वाहनों में तोड़फोड़ की. इनमें छह कार ,चार रिक्शा, तीन बाइक और अन्य वाहनों के साथ तोड़फोड़ की गई. इसे लेकर परिसर के नागरिकों में भय का माहौल है.

पुणे में लगातार दूसरे दिन वाहनों में तोड़फोड़ होने से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है क्या, यह सवाल खड़ा हो रहा है. गुरुवार को सिंहगढ़ रोड के किरकटवाडी में कोयता गैंग ने उत्पात मचाते हुए वाहनों में तोड़फोड़ की थी. इसके बाद मध्य रात्रि में चंदननगर परिसर के वडगांवशेरी में वाहनों पर कोयता गैंग ने तोड़फोड़ की है. ऐसे में पुलिस की कार्य पद्धति पर सवाल खड़े किए जा रहे है.

पुणे शहर के कई भागों में युवाओं की टोली हाथ में कोयता लेकर दहशत पैदा कर रहे है. रंगदारी वसूल करने, धमकाने, दहशत पैदा करने के लिए शहर के कई भागों में ये युवा हाथ में कोयता लेकर घूमते नजर आते है. इसके कारण नागरिकों में डर का माहौल है. व्यापारियों में भी इसे लेकर चिंता है.

Firing In Talegaon Dabhade | तलेगांव दाभाडे फायरिंग से सहमा, करीब 4 जगहों पर फायरिंग; 6 लोगों के गिरोह ने फैलाई दहशत (Video)

Penalty Of No Parking | नियम के खिलाफ की गई पार्किंग पर कार्रवाई कैसे करे, पुणे पुलिस आयुक्त ने जारी की एडवाइजरी

Leave a comment