Indrani Balan Foundation | इस्लामपुर के ‘घट्टे ट्रस्ट’ को ‘इंद्राणी बालन फाऊंडेशन’ की तरफ से एंबुलेंस भेट

0

‘ट्रस्ट ने युवा उद्यमी पुनीत बालन के प्रति जताया आभार’

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Indrani Balan Foundation | सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले इस्लामपुर के डॉ. एन. टी. घट्टे चैरिटेबल ट्रस्ट ( Dr. NT Ghatte Charitable Trust Islampur) को पुणे के ‘इंद्राणी बालन ’ फाऊंडेशन की तरफ से एंबुलेंस दिया गया है. इस मदद को लेकर युवा उधमी पुनीत बालन (Young entrepreneur Punit Balan) के प्रति ट्रस्ट की तरफ से आभार जताया गया है . (Indrani Balan Foundation)

सांगली जिले में इस्लामपुर तालुका है. आठ से नौ वर्ष पूर्व स्थापित हुए डॉ. एन. टी. घट्टे चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए यहां कई तरह के सामाजिक उपक्रम आयोजित किए जाते है. ट्रस्ट की तरफ से हाल ही में राजाराम बापू पाटिल संस्था को एक एंबुलेंस दिया गया. साथ ही राजाराम बापू पाटिल ज्ञान प्रबोधिनी के जरिए कई मेडिकल कैंप आयोजित किए जाते है. कैंप में शामिल मरीजों को बड़े हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती करने के लिए और एक एंबुलेंस की जरूरत थी. इसके लिए ट्रस्ट ने युवा उद्यमी पुनीत बालन से इसकी मांग की. उनकी जरूरत और उनके सामाजिक कार्य को देखते हुए पुनीत बालन ने ‘इंद्राणी बालन फाऊंडेशन के जरिए एंबुलेंस के लिए आर्थिक मदद की . इसके लिए ट्रस्ट की ओर से बालन के प्रति आभार जताया गया है.

‘‘मरीजों को सही समय पर उपचार मिले तो वे निश्चित रूप से ठीक हो सकते है. इसके लिए एंबुलेंस अत्यावश्यक है. स्वास्थ्य सेवा में ‘डॉ. एन. टी. घट्टे चैरिटेबल ट्रस्ट’ का कार्य प्रसंशनीय है. कार्य की वजह से उनकी मांग पर ‘इंद्राणी बालन फाउंडेशन’ के जरिए उन्हें एंबुलेंस दिया गया है. ऐसा विश्वास है कि इसके जरिए अधिक से अधिक जरूरतमंद मरीजों की मदद होगी.

  • पुनीत बालन (अध्यक्ष, इंद्राणी बालन फाऊंडेशन)

Supriya Sule On Ajit Pawar | राम कृष्ण हरी, बजाए तुरही; अजीत पवार के बयान पर सुप्रिया सुले का जवाब (Video)

JM Road Firing Pune | पुणे के जंगली महाराज रोड पर दिनदहाड़े हमलावरों ने व्यावसायी पर किया फायरिंग का प्रयास (CCTV Footage Video)

Pune Lok Sabha Election 2024 | पुणे लोकसभा के मैदान में ‘एमआईएम की जल्द होगी एंट्री? हो सकता है चतुष्कोणीय मुकाबला

Aba Bagul Meets Devendra Fadnavis | पुणे में कांग्रेस को नाराजगी का बड़ा झटका, आबा बागुल देवेंद्र फडणवीस से मिले, धंगेकर की मुश्किलें बढ़ेगी?

Murlidhar Mohol | भाजपा का संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप”- मुरलीधर मोहोल

Amol Kolhe | गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार में मिले कीड़े, राज्यभर में खलबली! अमोल कोल्हे भड़के, कहा ”पोषण आखिर किसका हो रहा?” (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.