Sharad Pawar Vs Ajit Pawar | पार्टी, घड़ी, झंडा सभी कुछ होलसेल में चोरी, सभी छोड़कर चले गए, गए तो गए ! हम नये सिरे से खड़े होंगे : शरद पवार

0

बारामती : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Sharad Pawar Vs Ajit Pawar | पार्टी, घड़ी, झंडा सभी कुछ होलसेल में चोरी हो गया है. सभी छोड़कर चले गए. यह पूरे देश को मालूम है. राष्ट्रवादी पार्टी की किसने स्थापन की? जो गए, उन्होंने पिछले चुनाव में वोट राष्ट्रवादी (NCP) के नाम, नेताओं के नाम पर मांगा था. चुनाव चिन्ह घड़ी था. मंडली यह सबकुल लेकर चली गई. कुछ लोग नाराज हो गए. मैंने कहा नाराज नहीं होना है. गए तो गए! हम फिर से खड़े होंगे. यह अधिकार लोगों ने और डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर ने दिया है. नई पार्टी बनाएंगे. यह कहते हुए सीनियर नेता शरद पवार ने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया. वे बारामती में एक सम्मेलन में बोल रहे थे.

शरद पवार ने कहा कि, कुछ नहीं था तब पार्टी बनाई, पार्टी को न केबल हटाया गया बल्कि राज्य पर कब्जा भी किया गया. कई लोगों को मंत्री बनाया, कई लोगों को विधायक बनाया, कई लोगों को सांसद बनाया, कई लोगों को केंद्र के मंत्रिमंडल में लिया गया. नई नई पॉलिसी अपनाई.

उन्होंने आगे कहा कि, किसी दिन घर में चोरी हो जाए तो हम घर चलाना बंद कर देते है क्या? फिर से एक बार खड़े होंगे, उसी सोच के साथ हम आज इस परिणाम को लेकर नई पार्टी, नये निशान, नया झंडा, पुराने कार्यक्रम को लेकर आगे आए है. हमेशा का निशान अब चला गया है, अब तुतारी आई है.

शरद पवार ने कहा कि, शिवछत्रपति का जीत हासिल करने के बाद दरवारियों द्वारा इसी तुतारी से स्वागत किया जाता था. आज महाराष्ट्र में हुए बदलाव से महाराष्ट्र के सामान्य मानव जीवन में परिवर्तन की तुतारी बजानी है. इसके लिए इस निशान को याद रखना चाहिए. और ये काम आप लोग करे.

शरद पवार ने कहा कि चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है. कुछ लोगों ने अलग रुख अपनाया है. लोकतंत्र में किसी को अपना रुख अपनाने का अधिकार है. लेकिन एक शर्त है. मैंने आपसे वोट मांगा, आपने मुझे वोट दिया, आपने मुझे चुनकर लाया और चुनकर देने के बाद मैंने वोट जिस नाम पर,पार्टी, जिस कार्यक्रम के लिए आपसे मांगा, उस नाम, पार्टी, सभी कुछ आप भूल जाते है. फिर आप लोगों को धोखा देते हो. यह धोखा नहीं देना चाहिए. राजनीति में लोगों से किए गए वादे का पालन करना चाहिए. लोगों का भविष्य देखना चाहिए.

Pune Crime Branch | पुणे : सगे साले को मारने के लिए मध्य प्रदेश के पहलवान को सुपारी, क्राइम ब्रांच ने दो को किया गिरफ्तार

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.