Shivajirao Adhalrao Patil – Amol Kolhe | शिरूर में अमोल कोल्हे बनाम आढलराव पाटिल का होगा सामना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Shivajirao Adhalrao Patil – Amol Kolhe | अब मेरे और शरद पवार गुट (Sharad Pawar NCP) के मौजूदा सांसद अमोल कोल्हे का सामना होगा. इसमें मुझे जीत मिलेगी इसे लेकर मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं. कोई कसर नहीं छोंड़ेंगे. यह जीत इससे पूर्व हुई जीत की तुलना में अधिक वोटों से होगी. यह दावा शिवाजीराव आढलराव पाटिल ने किया है. आढलराव के शनिवार को अजीत पवार गुट (Ajit Pawar NCP) में प्रवेश करने की खबरें आ रही है. स्थानीय नेता और पदाकारियों की नाराजगी दूर होने का दावा भी आढलराव पाटिल ने किया है.

अजीत पवार के देवगिरी बंगले पर इस संदर्भ में बैठक में जाने से पूर्व एक न्यूज चैनल को जानकारी देते हुए आढलराव पाटिल ने कहा कि मुझे कल अजीत पवार ने फोन कर कहा कि कल सुबह दस बजे चार-पांच विधायकों को बुला रहे है. हम सभी बैठकर चर्चा करेंगे. (Shirur Lok Sabha)

आगे की योजना कैसे बनानी है इस पर हम बात करेंगे. इसलिए मैं बैठक में जा रहा हूं. कल मेरी इतनी ही बात हुई थी. लेकिन मैं मीडिया में देख रहा हू कि मैं अजीत पवार गुट में आज प्रवेश करूंगा. ऐसा हुआ तो भी कोई दिक्कत नहीं.

आढलराव पाटिल ने कहा कि, मीडिया में चल रहा है कि अजीत पवार गुट के कुछ स्थानीय पदाधिकारियों का इसे लेकर विरोध है. हर किसी से बात हो चुकी है. किसी का विरोध होने की वजह नहीं है. सभी की गलतफहमी दूर हो चुकी है. यह दावा आढलराव पाटिल ने किया है.

वैसे आढलराव पाटिल फिलहाल शिंदे गुट में है लेकिन वे लोकसभा उम्मीदवारी के लिए इच्छुक थे.
लेकिन सीट वितरण में यह सीट अजीत पवार गुट के पास जाने की वजह से आढलराव पाटिल के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई थी. इसलिए ऐसी चर्चा है कि वे अजीत पवार गुट में प्रवेश कर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे..

Sharad Pawar Vs Ajit Pawar | पार्टी, घड़ी, झंडा सभी कुछ होलसेल में चोरी, सभी छोड़कर चले गए, गए तो गए ! हम नये सिरे से खड़े होंगे : शरद पवार

Pune Crime Branch | पुणे : सगे साले को मारने के लिए मध्य प्रदेश के पहलवान को सुपारी, क्राइम ब्रांच ने दो को किया गिरफ्तार

Pune Khadki Station | पुणे में खड़की स्टेशन होगा स्वतंत्र टर्मिनल; 37 करोड़ रूपयों का निधि मंजूर

Pune Swargate Crime | हादसे की वजह बताकर युवक को लूटा, लक्ष्मीनारायण चौक की घटना

Pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : भाऊसाहेब बेदरे को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाकड पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया

Pune Warje Malwadi Police | पुणे: वारजे मालवाडी पुलिस ने मकोका के दो फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.