Pune Crime News | ‘मुझसे बात क्यों नहीं करती हो’ यह कहकर युवती से छेड़छाड़, हडपसर की घटना; युवक गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Crime News | मुझसे बात क्यों नहीं करती हो, यह कहकर 22 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ करने की घटना पुणे शहर के हडपसर में हुई है. इस संदर्भ में हडपसर पुलिस स्टेशन में खराड़ी के युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.(Pune Crime News)

इस मामले में हडपसर में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने गुरुवार को हडपसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जबकि तौफिक अनवर शेख (उम्र-24, नि. थिटे बस्ती, खराडी, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ड), 506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.(Pune Crime News)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता हडपसर के अमनोरा मॉल में काम करते है. शिकायतकर्ता ने तौफिक से बातचीत करना बंद कर दिया है. इस वजह से तौफिक पिछले 15 दिनों से युवती के मोबाइल पर फोन कर बार बार कहा था कि ‘तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती हो, तुमने मुझसे बात नहीं की तो तुम्हारा व मेरा साथ का फोटो तुम्हारे घर वालों को दिखाकर हमारा संबंध होने बात बताने की धमकी देकर उसका पीछा किया. साथ ही उसकी वजह से मैं आत्महत्या कर रहा हूं इस तरह का मैसेज परिवार वालों को भेज दिया. आरोपी ने युवती का बार बार पीछा कर छेड़छाड़ की. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक दोरकर कर रहे है.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Leave A Reply

Your email address will not be published.