शिव ‘मामा’ का नुस्खा- काढ़ा बनाकर करें सेवन, तन होगा स्वस्थ और कोरोना पस्त

0

भोपाल.एन पी न्यूज 24 – मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कि कोरोना से बचाव के लिए एक काढ़ा के सेवन के लिए सुझाव दिया गया है। सीएमओ मध्यप्रदेश के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि देशी नुस्खों से अपनाएं सुरक्षा, तन होगा स्वस्थ, कोरोना होगा पस्त… काली मिर्च, तुलसी, दाल चीनी, सौंठ, मुनक्का और गुड़ इन सबको मिलाकर बनाया काढ़ा पीने से आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होगी… अब बीमारी से कैसा डर, वैद्य जी हों जब अपने घर।

 

 

 

 

 

इस वीडियो को लेकर प्रदेश ही नहीं, पूरे देश में चर्चा है, क्योंकि मध्यप्रदेश के अकेले इंदौर शहर में कोरोना संक्रमितों की शंक्या लगातार बढ़ती जा रही है और यह देश में बड़ा हॉटस्पॉट के रूप में गिना जा रहा है।
प्रदेश में यह स्थिति : बता दें कि में मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमण के 67 नए मामले सामने आए हैं। इससे प्रदेश में कोविड-19 के कुल मामले बढ़कर 1552 हो गए, जबकि इंदौर में संक्रमण के मामले सोमवार को 897 से बढ़कर मंगलवार को 915 हो गए। वहीं, प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 80 हो गई। प्रदेश में कोरोना वायरस को मात दे चुके 148 लोगों को अस्पतालों से डिस्चार्ज किया जा चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.