…जब रेसलर बबीता फोगाट के विवादित ट्वीट के कारण Twitter पर ट्रेंड करने लगे आमिर खान

एन पी न्यूज 24 –– देश में कोरोना का प्रसार तेजी से हो रहा है. ऐसे में संक्रमितों की सेवा में लगे कोरोना वॉरियर्स के साथ कुछ अप्रिय घटनाओं के मामले सामने आए हैं. इससे …

amir khan

एन पी न्यूज 24 –– देश में कोरोना का प्रसार तेजी से हो रहा है. ऐसे में संक्रमितों की सेवा में लगे कोरोना वॉरियर्स के साथ कुछ अप्रिय घटनाओं के मामले सामने आए हैं. इससे नाराज कॉमनवेल्‍थ खेलों में गोल्‍ड मेडलिस्ट रही रेसलर बबीता फोगाट ने गुरुवार को निजामुद्दीन की घटना का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसके बाद वे विवादों में घिर गई. यही नहीं इस ट्वीट के बाद एक्टर आमिर खान ट्वीटर पर ट्रेंड होने लग गए, जबकि उनका इससे कोई लेना देना नहीं था.

दरअसल बबिता ने जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने विवादित और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. इसके बाद कई लोग भड़क गए और उन्हें भला-बुरा कहने लगे.

 

https://twitter.com/BabitaPhogat/status/1245414095492386821

 

कुछ यूजर्स ने लिखा कि तुम्हें जानता कौन था आमिर खान ने तुम्हें पहचान दिलाई है. इस तरह कई बार आमिर खान का नाम बीच में आने के बाद बबिता ने अपनी सफाई में एक और ट्वीट किया.

इसमें बबिता ने लिखा कि,  ‘डॉक्टर ,पुलिस,नर्स जो इस संकट के समय देश की ढा़ल बनकर खड़े हैं उन पर हमला करने वालों को और क्या संज्ञा दूं. इसमें मेरा किसी धर्म जाति विशेष के खिलाफ लिखने का कोई मकसद नहीं है. मैंने इस ट्वीट मैं सिर्फ कोरोना सेनानियों पर हमलावरों के खिलाफ लिखा है और आगे भी लिखती रहूंगी.’

 

 

 

बता दें कि साल 2016 में आमिर खान ने फिल्म ‘दंगल’ बनाई थी, जिसमें पहलवान गीता और बबीता फोगाट की कहानी दिखाई गई थी. यह फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a comment