Dominos और ITC मिलकर अब करेंगे रोजमर्रा के चीजों की होम डिलीवरी, ऐसे कर सकते है आर्डर

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – देश में इन दिनों लॉकडाउन शुरू है। दूध डेयरी, मेडिकल स्टोर और सब्जी की दुकानें छोड़कर सब कुछ बंद पड़ा हुआ है। लोग घरों में बैठे है। प्रशासन ने ऐसे में सभी को घर में रहने को कहा है। इस दौरान कइयों को रोजमर्रा की चीज़ें मिलने में मुश्किल भी हो रही है। ऐसे में देश में लागू लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए डोमिनोज पिज्जा ने आईटीसी फूड्स के सााथ जरूरी चीजों की होम डिलीवरी के लिए करार किया है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों कंपनियों की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डोमिनोज के डिलीवरी के जरिए ग्राहकों को रोजमर्रा की किराने की आवश्यक चीजें ऑर्डर करने में पहुंचाई जाएंगी। साथ ही यह भी बताया गया कि होम डिलीवरी करते वक्त संक्रमण रोकने संबंधी निर्देशों का पूरा पालन किया जााएगा।

ये चीज़ें कर सकते है आर्डर –
कंपनियों की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डोमिनोज ऐप पर मिर्ची, धनिया और हल्दी पाउडर जैसे मसाले सहित आशीर्वाद आटे का कॉम्बो पैक उपलब्ध होगा। बता दें कि यह ऐप शुरू हो गया है। प्ले स्टोर पर ये उपलब्ध है।

ऐसे कर सकते है आर्डर –
इस सेवा का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को डोमिनोज़ ऐप के नवीनतम संस्करण का उपयोग करना होगा और ‘डोमिनोज आवश्यक अनुभाग’ पर क्लिक करना होगा।

कहां-कहां मिलेगी ये सुविधा –
जानकारी के मुताबिक, यह सेवा सबसे पहले बेंगलुरु में शुरू होगी। फिर दिल्ली के नोएडा, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और हैदराबाद में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.