Dating Tips: लड़कियों को इंम्प्रेस करने के लिए करें ‘ये’ बातें, लड़कियों को यह सब सुनने में आता है मजा, जानें

0

एन पी न्यूज 24 – अधिकतर पुरुष किसी लड़की के सामने अपनी फिलिंग बताने में असहज या संकोच महसूस करते हैं, तो कई फटाक से बातों ही बातों में अपना हाल ऐ दिल बयां कर देते हैं. लेकिन अगर आप लड़की के दिलोदिमाग पर हमेशा के लिए अच्छी छाप छोड़ना चाहते हैं, तो आपको इन बातों का ध्यान रखना चाहिए और इस तरह की बातें करनी चाहिए…

लड़की के जुनून, शौक या रूचि के बारें में बात करें

आप अपने प्यार को इंम्प्रेस करने के लिए पहले उसके जूनून या फिर उसकी रूचि के बारे में जानने की कोशिश करें. इससे उसे लगेगा की आप उसकी भावनाओं की कद्र करते हैं.

पारिवारिक मूल्यों पर भी करें बात   

शायद ही कोई लड़की होगी जो अपने माता-पिता, भाई-बहन और दोस्तों के बारे में बातें करना पसंद न करती हो. लड़की का अपने परिवार के साथ काफी अटैचमेंट रहता है. इसलिए आप उनसे जुड़ने के लिए उनके परिवार, उनके पारिवारिक मूल्यों और संस्कृति पर बात कर सकते हैं.

जीवन मूल्यों को किन अर्थों में लेती है

यदि आप लड़की को लेकर सीरियस हैं, तो उससे आध्यात्म और दर्शन को लेकर बातचीत की जा सकती है. या फिर चाहें तो फेस बुक या सोशल मीडिया पर हो रही इन विषयों को लेकर की जा रही बातों पर उसकी राय जान सकते हैं. इन सबका यह अर्थ है कि इससे आपको यह समझने में सहायता मिलेगी की आप दोनों कितना सामंजस्य बिठा सकते हैं.

प्यार और रोमांस पर भी बात कर सकते हैं.

लड़कियां प्यार, मोहब्बत और रोमांस  पर बात करना पसंद करती हैं. साथ ही रोमांटिक लड़कों को भी. इसलिए अपनी रोमांटिक छवि बना सकते हैं और लड़की का दिल जीत सकते हैं.

क्या उसे एडवेंचर्स पसंद है?

अगर लड़की को एडवेंचर/ रोमांच या ट्रैकिंग पसंद है तो आप उससे इससे जुड़ी बातें कर सकते हैं. या फिर उसे एडवेंचर ट्रिप पर ले जा सकते हैं.

यौन अनुभवों और शरारतों के बारे में बात करें

थोड़ा नॉटी बनना भी आपके लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकता है. अगर आपका रिश्ता मजबूत होते जा रहा है तो आप अपनी गर्लफ्रेंड से बेडरूम के अंदर उसके यौन अनुभवों के बारे में भी बात कर सकते हैं.

अपने सपनों के संदर्भ में बात करें

आप एक-दूसरे के भविष्य को लेकर सपनों के बारे में भी अवश्य बात करें. यह शेयरिंग आपको एक-दूसरे के पास लाएगी.

*  सिक्रेट पर बात करें

 आप धीरे-धीरे एक-दूसरे के सीक्रेट शेयर करते रहें. इससे एक भावनात्मक लगाव पैदा होता रहेगा. इसके बाद वह आपसे खुलकर बातें करने लगेगी.

उसकी पसंदीदा फिल्म और सेलिब्रिटी के बारें में करें बातें

अगर उसे फ़िल्में या एंटरटेंमेंट पसंद है, तो उसकी पसंदीदा फिल्मों और सेलिब्रिटीज के बारे में जानें. कभी उसे फिल्म देखाने भी लें जाएं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.