शिल्पा शेट्टी ने शमिता को लेकर खोले कई चौंकाने वाले ‘राज’, बताया इसलिए शमिता से थीं ‘इनसिक्योर’

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. इन दिनों शिल्पा ने TikTok पर धमाल मचा रखा है. वे जल्द ही पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. कोरोना संकट के बाद उनकी फ़िल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. हालांकि इन दिनों शिल्पा का एक इंटरव्यू सुर्ख़ियों में है, जो उन्होंने हाल ही में दिया है. इसमें उन्होंने अपनी शमिता को लेकर कई राज खोले हैं. शिल्पा ने बताया कि वह अपनी बहन को लेकर इनसिक्योर थी.

 

 

 

 

 

 

 

 

शिल्पा ने बताया है कि वे बचपन से लेकर अपने डेब्यू तक शमिता को लेकर इनसिक्योर थी. इसका कारण था शमिता का उनसे गोरा और सुंदर दिखना.

 

 

 

शिल्पा के मुताबिक मैं शमिता के होने के बाद असहज महसूस करती थी. मैं शमिता की तुलना में काली थी. इसलिए मैं माँ से शिकायत करती थी कि आपने मुझे काला और शमिता को गोरा और सुंदर क्यों बनाया?

 

 

इसलिए मैं शमिता से भी नाराज रहती थी और रात को जब वह सोती थी तो मैं उसे चिंगोटी काट  देती थी. इसके बाद शमिता खूब रोती थी. और तो मैंने उसे अलमारी में भी बंद कर दिया था और एक बार उन पर सनमाइका का एक पीस फेंक दिया, जिसका निशान आज भी शमिता के चेहरे पर है.

 

 

 

 

 

साथ ही शमिता ने बताया कि शमिता मुझसे अधिक सुंदर और अच्छी डांसर थी तो मुझे लगता था की उसके फिल्म में डेब्यू करने के बाद मुझे कोई काम नहीं मिलेगा.

हालांकि आज शमिता अपनी बहन शिल्पा इतनी सक्सेस नही हो पाई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.